Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

इंडियन क्रिकेट बोर्ड के एंटी करप्शन विंग के चार अधिकारी शनिवार को कोलकाता पहुंचे, जहां पर उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा पति पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर उनसे बातचीत की। सूत्रों के मुताबिक, हसीन जहां ने काफी समय लाल बाजार स्थित सिटी पुलिस हेडक्वाटर में बिताया, जहां पर अधिकारियों ने उनसे इस मुद्दे पर पूरे दिन पूछताछ की।

हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा, “इस प्रक्रिया के दौरान मैं लाल बाजार पुलिस थाने में मौजूद नहीं था, लेकिन मुझे पता चला है कि बीसीसीआइ के अधिकारियों ने हसीन जहां से बात की है। हसीन जहां काफी समय तक पुलिस स्टेशन में रही थीं।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ सूत्रों का कहना है कि हसीन जहां ने अधिकारियों को इस मामले से संबंधित कुछ कागजात सौंपे हैं। एंटी करप्शन विंग के अधिकारियों ने हसीन जहां के अलावा उनके पिता और दो बेटियों से भी इस मामले में पूछताछ की है। बता दें कि हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस में घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं आए दिन शमी और हसीन जहां एक दूसरे पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll