Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

छह बार के चैंपियन भारत को महिला एशिया कप ट्वंटी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को बांग्लादेश के हाथों रोमांचक मुकाबले में दो गेंद शेष रहते सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत की तीन मैचों में यह पहली हार है। भारत ने इससे पहले मलेशिया और थाईलैंड को एकतरफा अंदाज में हराया था, लेकिन बांग्लादेश ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुये भारतीय टीम के विजय रथ को रोक दिया। भारतीय महिला टीम ने सात विकेट पर 141 रन बनाये जबकि बांग्लादेश ने 19.4 ओवर में तीन विकेट पर 142 रन बनाकर मैच जीत लिया।

भारतीय पारी में कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 37 गेंदों पर छह चौकों की मदद से सर्वाधिक 42 रन बनाये जबकि दीप्ति शर्मा ने 28 गेंदों में पांच चौकों के सहारे 32, पूजा वस्त्रकर ने 20 गेंदों में 20 रन, मिताली राज ने 12 गेंदों में 15 रन और मोना मेशराम ने 12 गेंदों में नाबाद 14 रन बनाये। बांग्लादेश की ओर से रूमाना अहमद ने शानदार गेंदबाजी करते हुये 21 रन पर तीन विकेट लिये। भारत के तीन बल्लेबाज रनआउट हुईं।

बांग्लादेश को जीत दिलाने में फरज़ाना हक का महत्वपूर्ण योगदान रहा, जिन्होंने 46 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 52 रन बनाये। रूमाना अहमद ने 34 गेंदों में छह चौकों की मदद से 42 रन और शमीमा सुल्ताना ने 23 गेंदों में सात चौके लगाते हुये 33 रन बनाये। पूजा वस्त्रकर ने 21 रन पर एक विकेट, राजेश्वरी गायकवाड़ ने 26 रन पर एक विकेट और पूनम यादव ने 21 रन पर एक विकेट लिया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement