Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन की शानदार बल्‍लेबाजी की बदौलत बांग्लादेश ने पहले वनडे में वेस्टइंडीज को 48 रनों से हराया।  “मैन ऑफ द मैच” तमीम ने नाबाद 130 रन बनाए, जो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में किसी बांग्लादेशी बल्लेबाज का उच्चतम स्कोर है।  शाकिब ने 97 रनों की पारी खेली। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 207 रनों की साझेदारी की।

इनकी पारियों के दम पर बांग्लादेश ने चार विकेट पर 279 रन बनाए। बाद में मशरफे मुर्तजा ने 37 रन देकर चार विकेट लिए, जिसकी वजह से वेस्टइंडीज टीम नौ ओवर में 231 रन ही बना सकी। क्रिस गेल और शिमरोन हेटमेयर के क्रीज पर रहते वेस्टइंडीज टीम लक्ष्य की ओर बढ़ती दिख रही थी। गेल 40 रन बनाकर रन आउट हो गए, जबकि हेटमेयर 52 रन बनाकर पवेलियन लौटे।  

इसके बाद वेस्टइंडीज के विकेट लगातार गिरते रहे। आखिरी विकेट के लिए देवेंद्र बिशू और अलजारी जोसेफ ने 59 रन जोड़े, लेकिन हार नहीं टाल सके। बांग्लादेश के लिए मुशफिकुर रहीम ने भी 11 गेंद में 30 रन बनाए। आखिरी दो ओवरों में बांग्लादेशी टीम ने 43 रन जोड़े। तमीम ने अपनी पारी में 160 गेंदें खेलकर दस चौके और तीन छक्के लगाए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll