Sapna Chaudhary Joins Congress

 

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

ऑस्ट्रेलिया ने ऑलराउंडर मिचेल मार्श के विकल्प के रूप में एश्टन टर्नर को अपनी टीम में शामिल किया है। स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श गैस की समस्या के कारण पिछले दो दिन से हॉस्पिटल में हैं और इसी वजह से वह पहले वन-डे से बाहर हो गए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वन-डे 12 जनवरी यानी शनिवार को सिडनी में खेला जाएगा।

 

टर्नर मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं और जरूरत पड़ने पर वह ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। उन्हें तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों का अनुभव हासिल है। टर्नर ने तीनों टी20 मैच श्रीलंका के खिलाफ फरवरी 2017 में खेले थे। उस समय ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख खिलाड़ी भारत दौरे पर पहला टेस्ट खेलने की तैयारी कर रहे थे। कंगारू टीम को श्रीलंका के हाथों 2-1 की शिकस्त झेलनी पड़ी, जिसके बाद टर्नर का चयन नहीं हो सका।

ऑस्ट्रेलिया की नई टीम इस प्रकार है:

आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकोंब, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टन टर्नर, मार्कस स्टोइनिस, मिचेल मार्श, एलेक्स कैरी, झाए रिचर्डसन, बिली स्टानलेक, जेसन बेहरनडोर्फ, पीटर सिडल, नाथन लियोन और एडम जंपा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement