Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों लंदन के लॉर्ड्स मैदान में ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आ रहे हैं। लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें लिखा गया, “अर्जुन तेंदुलकर न सिर्फ एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ हाल ही में ट्रेनिंग कर रहे थे, बल्कि वह हमारे ग्राउंड स्टाफ की मदद भी कर रहे हैं।”

 

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ अंडर-19 क्रिकेट में पदार्पण किया था, जहां उन्होंने अपना पहला विकेट लिया था। अर्जुन मेरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के साथ लॉर्ड्स मैदान में अभ्यास भी करते हैं। उन्होंने दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास कराने में हिस्सा लिया था।

भारत और इंग्लैंड की टीमें इस समय लॉर्ड्स मैदान पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेल रही हैं। आपको बता दें कि लॉर्ड्स में बारिश से प्रभावित दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन जेम्स एंडरसन ने भारतीय शीर्ष क्रम की कमजोरियों को फिर से उजागर करते हुए  इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत दिलाई।

 

पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद दूसरे दिन अब तक केवल 8.3 ओवर का खेल हो पाया जिसमें भारत ने 3 विकेट पर 15 रन बनाए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement