Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने आइपीएल मैच में नो बॉल को लेकर हुए विवाद के चलते चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बचाव में उतर गए हैं। दिल्ली में एक सलाहकार की भूमिका निभा रहे गांगुली ने माना कि धोनी एक इंसान ही हैं और प्रतिस्पर्धा करने की उनकी क्षमता की भी प्रशंसा की। अधिकरियों को ऐसा फैसला लेते वक्त खिलाड़ी की भावनाओं को भी ध्यान में रखना चाहिए।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली जीत के बाद गांगुली ने कहा, सभी इंसान हैं। मुझे उनकी प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता बहुत पसंद है, हमें उसकी तारीफ करनी होगी। धोनी ने चेन्नई के कप्तान के रूप में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में अपने आइपीएल के करियर की 100वीं जीत दर्ज की।

एमएस धोनी के इस रवैये को इंडियन टी-20 लीग के कोड ऑफ कंडक्ट के खिलाफ माना गया है। उन्होंने लेवल 2 के अपराध 2.20 का उल्लंघन किया है, जिसके चलते उन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। धोनी ने अपना अपराध कबूल भी कर लिया है।

फैंस को बता दें कि यह घटना घटी मैच के आखिरी ओवर की है जब बेन स्टोक्स की एक बीमर को पहले अंपायर ने नो बॉल दिया, लेकिन बाद में उन्होंने अपना फैसला बदलते हुए इस जायज गेंद करार दे डाला। यह फैसला लेने वाले अंपायर उल्हास गांधे थे। इसके बाद जडेजा अंपायर से बात करने लगे और एमएस धोनी अपने डगआउट से मैदान में घुस आए। उन्होंने दोनों अंपायरों से बहस भी की, लेकिन अंपायर अपने फैसले पर कायम रहे और चेन्नई को नो बॉल नहीं मिली।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement