Home Sports News Afghanistan Beats Ireland In First ODI

यूपी में बिजली वितरण की व्यवस्था सुधरी है: योगी आदित्यनाथ

विधानसभा की कार्यवाही में खलल डाल रहा है विपक्ष: योगी आदित्यनाथ

केजरीवाल सख्त ऐक्शन की बात करते हैं फिर स्कूलों ने कैसे बढ़ाई फीस: मनोज तिवारी

गुजरात चुनाव: EVM और VVPAT को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची गुजरात कांग्रेस

बठिंडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर जख्मी

अफगानिस्तान ने पहले एकदिवसीय में आयरलैंड को दी मात

Sports | 06-Dec-2017 10:40:42 | Posted by - Admin
   
Afghanistan Beats Ireland in First ODI

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

शारजाह ने अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच खेले गए पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में अफगानिस्तान ने बड़ी जीत दर्ज करते हुए आयरलैंड को 138 रनों से शिकस्त दी है। आयरलैंड की पूरी टीम 239 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मात्र 100 रन बनाकर आउट हो गई।

इससे पहले आयरलैंड ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का निर्णय लिया और अफगानिस्तान के दो विकेट 22 रन पर गिराए। इसके बाद रहमत शाह (50) और नासिर जमाल (53) ने मोर्चा संभालते हुए तीसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। इनके बाद नीचे राशिद खान (48) और शफिकुल्लाह (36) ने उपयोगी पारियां खेलकर कुल स्कोर 50 ओवर में 9 विकेट पर 238 रन तक पहुंचाया। आयरलैंड की तरफ से रैंकिन ने 4 और मुर्ताघ ने 3 विकेट चटकाए।

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड की शुरुआत ही खराब रही और पहला विकेट 6 रन पर गिर गया। इसके बाद यह सिलसिला नहीं थमा और एक के बाद एक विकेट गिरते रहे। विलियम पोर्टरफील्ड ही 35 रन बनाकर सबसे अधिक रन बनाने वाले आयरिश खिलाड़ी रहे। उनके अलावा पोयंटर ने 27 रन बनाए। पूरी आयरलैंड की टीम अफगानी आक्रमण के सामने टिक नहीं पाई और 32वें ओवर तक 100 रन पर आउट हो गई। इस तरह अफगानिस्तान ने 138 रनों के विशाल अंतर से मैच जीत लिया। मुजीब ने 4 और राशिद खान ने 3 विकेट झटके। मुजीब जाद्रान को श्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news