Home Sports News Afganistan Beats Pakistan To Clinch U19 Asia Cup

गुजरात चुनाव: पालनपुर सिटी के एक बूथ का EvM मशीन खराब

भारत अपने वैश्व‍िक दाय‍ित्वों को बखूबी निभा रहा है: पीएम मोदी

गुजरात चुनाव: पहले एक घंटे में करीब 7 प्रतिशत वोटिंग

गुजरात चुनाव: अरुण जेटली ने वोट डाला

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

अफगानिस्तान बना एशिया कप का चैंपियन

Sports | 19-Nov-2017 16:20:44 | Posted by - Admin
   
Afganistan Beats Pakistan To Clinch U19 Asia cup

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने रविवार को कुआलालम्पुर पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मुकाबले में धमाकेदार जीत के साथ पहली बार अंडर-19 एशिया कप चैंपियन बन इतिहास रच दिया। अफगान टीम ने पाकिस्तान को फाइनल मुकाबले में 185 रन से हराया। अफगान टीम के लिए इकरम फैज़ी ने नाबाद 107 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेली। अफगान टीम के 249 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही पाकिस्तानी टीम 22.1 ओवर में मात्र 63 रन पर ढेर हो गयी।

अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने बल्ले और गेंद से हरफनमौला खेल दिखाया और इकरम की शतकीय पारी के अलावा मुजीब जादरान ने 7.1 ओवर में मात्र 13 रन देकर पाकिस्तान के पांच विकेट निकाल कर जबरदस्त गेंदबाजी से जीत में अपना योगदान दिया और मैन ऑफ द मैच भी बने। पाकिस्तान के नौ बल्लेबाज़ तो दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके।

नवील उल हक की कप्तानी वाली अफगान टीम ने इससे पहले शुक्रवार को नेपाल को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। इससे पहले एशिया कप के तीन सत्रों में तो अफगान टीम सेमीफाइनल से ही बाहर हो गयी थी। वहीं पाकिस्तान ने बंगलादेश को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी लेकिन फाइनल में उसका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news