Rumors Related To Shahrukh Khan and Rakesh Sharma Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

मंगलवार (17 अप्रैल) को विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत हुई थी। यह काफी दिलचस्प मैच रहा थी। दोनों टीम के कप्तानों ने शानदार खेल दिखाया। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने जहां 94 रनों की पारी खेली, वहीं विराट कोहली 92 रन बनाकर भी नॉट आउट रहे।

हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 46 रनों से मैच हार गई, लेकिन विराट कोहली ने गजब की पारी खेली। विराट का गेम देख कर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी काफी प्रभावित हुई हैं और उनकी तारीफ में ट्वीट किया है।

रवीना टंडन ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा, “मेरा दिल विराट के लिए बाहर आया जा रहा है। किसी इकलौते योद्धा की तरह उसने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए लड़ाई की है। बहुत शानदार खेला।”

आपको बता दें कि मुंबई इंडियन्स की टीम से जहां इविन लुईस ने 65 रन, कुणाल पांड्या ने 15 रन और हार्दिक पांड्या ने 17 रन बनाए। वहीं, विराट की टीम से ज्यादातर खिलाड़ी कम रनों पर ही पेवेलियन लौट गए।

ए.बी. डिविलियर्स का विकेट जाने के बाद आधी टीम का हौसला टूट सा गया था हालांकि विराट क्रीज पर डटे रहे और आखिरी तक गेम को संभालने की कोशिश करते रहे। रवीना टंडन के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। देखना यह होगा कि रॉयल चैलेंजर्स अगले मैच में मुंबई के साथ हिसाब बराबर कर पाती है या नहीं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement