Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली भले ही टी20 टीम में महेंद्र सिंह धोनी के स्‍थान को लेकर उठी आवाजों के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया जता चुके हैं, लेकिन ऐसी चर्चाएं थम नहीं रही हैं। पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण और अजित आगरकर के बाद भारतीय टीम के एक और पूर्व क्रिकेटर ने धोनी को टी20 टीम से हटाने की वकालत की है।

पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से धोनी को हटाकर किसी अन्‍य खिलाड़ी को चुना जाना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है जो बेहद चुनौतीपूर्ण होगा।

 

 

एक न्‍यूज पोर्टल में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार आकाश चोपड़ा ने कहा, भारत-न्‍यूजीलैंड सीरीज पूरी हो गई है। अब टीम को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है। यह सीरीज बहुत मुश्किल नहीं हैं और इसमें चांस लेकर दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे के बारे में सोचा जा सकता है। टॉप रैंकिंग वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ आपको टी20 मैच भी खेलने हैं। यह टीम के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है।

 

 

उन्‍होंने कहा मेरे विचार से श्रीलंका टीम के भारत दौरे में किसी और मौका देने का उपयुक्‍त समय है। चूंकि धोनी के आंकड़े पिछले एक साल से इधर-उधर हो रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम की घोषणा अभी की जानी है। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या चयनकर्ता धोनी के स्‍थान पर किसी अन्‍य खिलाड़ी को मौका देने का साहस उठा पाते है या नहीं। श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम को तीन टेस्‍ट, तीन वनडे और तीन ही टी20 मैच खेलने हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement