Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्‍यूज

 

साप्ताहिक राशिफल के अनुसार इस सप्ताह प्रायः सभी राशियों के लिए बेहद खास है। इस सप्ताह सूर्य का राशि परिवर्तन होने वाला है।

ज्योतिषी पंडित धनंजय पाण्डेय के अनुसार यह सप्ताह सूर्य के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों के लिए अत्यंत शुभ है। साथ ही आठ राशियां ऐसी हैं, जिससे संबंध रखने वाले जातकों को नौकरी-व्यापार में तरक्की के प्रबल योग हैं।

मेष

इस सप्ताह आपका जीवन सकारात्मकता से परिपूर्ण रहेगा। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनाए रखने की आवश्यकता है। आपके व्यवसायिक जीवन में और भी निखार आएगा। पूर्व में किए गए मेहनत अब रंग लाने वाला है।

 

वृष

यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहने वाला है। प्रेम संबंध और भी अधिक मधुरता आएगी। नौकरी में भी प्रमोशन के योग हैं। जीवन साथी के साथ किसी रोमांचक स्थान पर घुमने जा सकते हैं। आपके द्वारा किए गए सकारात्मक कार्यों के परिणाम आने वाले हैं। थोड़ा इंतजार करना होगा।

 

मिथुन

यह सप्ताह आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। इस सप्ताह आपके लिए यात्रा योग हैं। नौकरी-व्यापार में भी तरक्की के योग हैं। कार्यस्थल पर आपके कार्यों की सराहना होगी। नौकरी में प्रमोशन के योग हैं।

कर्क

इस सप्ताह आपका आत्मविश्वास अत्यधिक बढ़ेगा। पहले से ज्यादा खुशी की अनुभूति होगी। कार्यक्षेत्र में किए गए मेहनत आब रंग लाने वाला है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी रहेगी। धन संबंधी पारिवारिक जिम्मेदारियां अच्छे से निभा सकेंगे।

 

सिंह

इस सप्ताह आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। आने वाले समय में भी आपके लिए धन लाभ के प्रबल योग हैं। इस सप्ताह आपके खर्चों में भी कमी नहीं होगी। धन के लालच से बचकर रहना होगा। साथ ही अनावश्यक धन के व्यय से बचकर रहने की आवश्यकता है।

 

कन्‍या

इस सप्ताह विद्यार्थियों के लिए शुभ साबित नहीं होगा। पढ़ाई में बाधा आ सकती है। किसी ना किसी कारण से आपके पढ़ाई में व्यवधान आ सकता है। इस सप्ताह आपको पूर्ण संयम बरतने की आवश्यकता है। दूसरों की सलाह आपको अपार सफलता दिला सकती है।

तुला

नौकरी में बदलाब संभव है। ये बदलाव सकारात्मक होंगे और आपके लिए लाभकारी साबित होंगे। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है। परिवार में आपसी तालमेल से खुशियों का माहौल बना रहेगा।

 

वृश्चिक

इस सप्ताह आप किसी के प्रति आलोचनात्मक रवैया अपना सकते हैं। हालांकि आपको अपने इस रावैये से बचना चाहिए। यह भी हो सकता है को यह रवैया आपको परेशानी में डाल दें। इस सप्ताह चाहकर भी धन के खर्च पर काबू नहीं पा सकते हैं। सेहत के प्रति लापरवाही महंगी पड़ सकती है। इसलिए इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य के प्रति अत्यधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।

 

धनु

कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानी दूर होगी। परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। आर्थिक लाभ के भी प्रबल योग हैं। लम्बे समय से चल रही मानसिक परेशानी दूर होने वाली है। साथ ही आने वाला समय आपके अनुकूल रहने वाला है। किसी स्कीम में निवेश कर कई गुना लाभ मिलने का योग बन रहा है।

मकर

इस सप्ताह परिवार में आपके कार्यों की सराहना होगी। प्रेम संबंध की स्थिति थोड़ी स्थिर है। जीवन में खुशियां और संतोष बना रहेगा। आपके मदद की चरों तरफ प्रसंशा होगी। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

 

कुंभ

कार्यक्षेत्र में दूसरों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनकर उभरेंगे। सहकर्मी आपकी मदद के लिए आगे आएंगे और आपके काम को बांटेंगे। सीनियर आपसे खुश रहेंगे और जूनियर सहयोग देंगे। अत्यधिक आत्मविश्वास आपको परेशानी में डाल सकता है। 

 

मीन

अहम में आकर सहकर्मियों से मदद नहीं लेंगे, लेकिन ऐसे काम नहीं चलेगा। अकेला चना क्या भाड़ फोड़े। पैसे की तंगी रह सकती है। इस समय में आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए कठोर कदम उठाने पड़ेंगे। धन बचाने के लिए आप परिवार के सामने अपने खर्चों की कटौती कर उदारहण पेश करेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement