Akshay Kumar Gold And John Abraham Satyameva Jayate Box Office Collection Day 2

दि राइजिंग न्‍यूज

 

वैसे तो भगवान शिव शंकर सभी 12 राशियों में पर अपनी कृपा रखते हैं, लेकिन कुछ ऐसी राशियां होती हैं जिन पर भोले सबसे ज्‍यादा मेहरबान होते हैं। आइए जानते हैं भगवान शिव की सबसे प्रिय राशि कौन सी है।

वृषभ राशि

इस राशि के जातकों का मंगल काफी अच्छा होता है। वृष राशि के लोग भगवान शिव के स्वरूप के काफी करीब होते हैं। इस राशि के लोग चाहे दु:ख में हों या फिर सुख में हमेशा भगवान शिव का जप करते रहते हैं इसलिए भगवान शिव इनकी हर मनोकामना पूरी करते हैं। इस राशि के लोग हर सोमवार को शिव मंदिर जाकर शिवलिंग पर जल चढ़ाना चाहिए।

कर्क राशि

वृष राशि के बाद कर्क राशि वालों पर भगवान शिव बहुत मेहरबान होते हैं। इस राशि के लोग भगवान शिव की भक्ति में हमेशा लीन रहते हैं। इस राशि के लोग भगवान शंकर का कोई भी व्रत या त्योहार पर उपवास रखना नहीं छोड़ते हैं। भगवान शिव इस राशि के लोगों पर हमेशा अपनी कृपा बनाए रखते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातक भगवान शिव के सबसे ज्यादा करीब होते हैं। इस राशि के जातकों की आने वाले परेशानियों का अंत भगवान शिव स्वयं कर देते हैं। जीवन के हर उतार चढ़ाव में ये भगवान शिव का नाम लेना नहीं भूलते हैं। इसलिए भगवान शिव इन राशि पर अपनी कृपा बरसाते हैं। सोमवार के दिन शिवलिंग पर दूध चढ़ाने से इस राशि के जातकों को अधिक फायदा होता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll