Home Spiritual These Five Sign On Your Hand Makes Lakshmi Yog

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

हथेली में ये पांच निशान हैं तो निश्चित धनवान बनेंगे आप

Spiritual | 19-Dec-2017 12:30:58 | Posted by - Admin
   
These Five Sign On Your Hand Makes Lakshmi Yog

दि राइजिंग न्‍यूज

 

अक्‍सर लोग करोड़पति बनने के लिए हाथ में भाग्‍यशाली रेखा का होगा महत्‍वपूर्ण मानते हैं लेकिन इसके अलावा भी अगर आपके हाथ में ये निशान हैं तो आप अमीर हो सकते हैं। हथेली में खींची हुई आड़ी त‌िरछी रेखाओं के बीच ही एक रेखा आपकी हथेली में भी हो सकती है।

 

 

  • कहा जाता है यह रेखा ज‌िनकी भी हथेली में होती है उसे करोड़पत‌ि बनने से कोई रोक नहीं सकता। ज‌िनकी हथेली में भाग्यरेखा नहीं भी होती है उन्हें भी यह रेखा अमीर बना देती है।

  • हथेली में गुरु, शुक्र, बुध और चन्द्र पर्वत उठे हुए हैं तो आपकी हथेली में राज्यलक्ष्मी योग बना है। आप अपनी क‌िस्मत और मेहनत से खूब धन, घर और वाहन सुख प्राप्त करेंगे।

  • आपकी हथेली में कहीं पर भी कछुए का च‌िन्ह बन रहा है तो आपकी हथेली में अचानक धनवान बनने का योग है। आपको अचानक ही क‌िसी स्रोत से खूब धन लाभ म‌िल सकता है।

  • आपकी हथेली में कहीं पर स्वास्त‌िक का च‌िन्ह बन रहा है तो आप बड़े ही भाग्यशाली व्यक्त‌ि हैं। समुद्रशास्‍त्र के अनुसार ऐसे व्यक्त‌ि जीवन में बड़े सफल और कामयाब होते हैं।

  • हथेली में बुध पर्वत और मस्त‌िष्क रेखा पर ज‌िनके सफेद त‌िल होता है और भाग्यरेखा स्पष्ट, सीधी या पूरी तरह गायब हो तब करोड़पत‌ि योग बनता है। अपने नाम के अनुसार इस तरह की रेखा वाले व्यक्त‌ि करोड़प‌त‌ि होते हैं।

  • हथेली में कोई भी पर्वत उभरा हुआ हो और साथ उस पर्वत पर कोई रेखा साफ, स्पष्ट और ब‌िना कटी हुई आ रही है तो यह रोज योग का सूचक है। ऐसे व्यक्त‌ि अपनी योग्यता और परिश्रम से धनवान होते हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news