Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

 

सात मार्च 2018 को शनि और मंगल एक ही राशि में आ जाएंगे। यह योग दो मई 2018 तक रहेगा। जहां ज्योतिष में शनि को पापी ग्रह कहते हैं तो वहीं मंगल को आग का कारक माना जाता है। ऐसे में जब भी ये दोनों ग्रह साथ एक ही राशि में आते हैं तो कई अशुभ घटनाएं होने लगती हैं।

इस युति का असर कई राशियों पर होता है, लेकिन चार राशियां ऐसी होती हैं जिन पर शनि और मंगल का एक साथ आना उनके लिए भाग्यशाली रहता है।

मेष राशि- मेष राशि का स्वामी मंगल होता है जिसके कारण इस राशि के लोग बुद्धिमान होते हैं। ऐसे लोगों को थोड़े से प्रयासों में सफलता मिल जाती है। मंगल और शनि की युति इन राशि वालों पर अच्छा प्रभाव छोड़ती है। इस राशि वाले हर तरह की खुशी प्राप्त कर लेते हैं।

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि भी मेष की तरह मंगल से प्रभावित होती है। इन राशि वालों पर शनि और मंगल की युति से भाग्य इनका हमेशा साथ देता है। जीवन में खुशियां हासिल करने के मामले में ये बहुत भाग्यशाली होते हैं।

मकर राशि- मकर राशि पर शनि का असर ज्यादा रहता है इसलिए इस राशि के जातकों को शनिदेव समझदारी और बुद्धि प्रदान करते हैं। मकर राशि के लोगों को शनिदेव की कृपा से जीवन में थोड़ी देर से सफलता मिलती है, लेकिन इस राशि के लोगों की सारी इच्छाएं पूरी होती हैं।

कुंभ राशि- मकर की तरह कुंभ राशि के जातक भी शनि के प्रभाव में ज्यादा रहते हैं। इस राशि के लोगों में दया का भाव ज्यादा होता है। शनि हमेशा अच्छे और परोपकारी लोगों को पसंद करते हैं। इसलिए इन्हें शनि की कृपा मिलती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement