Home Spiritual These Are Benefits Of Chanting Gayatri Mantra

कांग्रेस दफ्तर के बाहर पटाखे फोड़कर जश्न मना रहे हैं कार्यकर्ता

J&K: त्राल में मिला जैश के एक आतंकी का शव, पाकिस्तान का नागरिक था

दिल्ली: विजय दिवस पर रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मिजोरम के हर घर में बिजली पहुंचाने का लक्ष्यः PM मोदी

दिल्ली: सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे राहुल गांधी

गायत्री मंत्र के नियमित जाप से मिटेंगे सारे कष्‍ट

Spiritual | 07-Dec-2017 11:35:28 | Posted by - Admin
   
These Are Benefits Of Chanting Gayatri Mantra

दि राइजिंग न्‍यूज

 

मंत्र जप एक ऐसा उपाय है जिसको करने से मानसिक शांति तो मिलती ही है साथ ही जीवन में आने वाली तमाम तरह की बाधाएं भी दूर हो जाती हैं। यही कारण है कि शास्त्रों में मंत्रों को बहुत ही शक्तिशाली और चमत्कारी बताया गया है।

 

इन्हीं मंत्रों में से एक खास मंत्र है गायत्री मंत्र। जिसका जप करने से कई फायदे होते हैं।

 

 

  • गायत्री मंत्र का जप अगर सबसे ज्यादा किसी को फायदा पहुंचाता है वह छात्रों को। अगर किसी छात्र का मन पढ़ने में नहीं लगता है तो रोजाना गायत्री मंत्र का जप करने इस समस्या का निदान हो जाता है।
  • अगर किसी इंसान को संतान प्राप्ति करने में समस्या आ रही हो या फिर संतान को कई तरह की परेशानियां घेरे रहती हैं तो गायत्री मंत्र का जप करने से यह बाधा भी दूर हो जाती है।
  • यदि किसी लड़के या लड़की के विवाह में कोई देरी होती है तो सोमवार के दिन गायत्री मंत्र का 108 बार जप करने से विवाह कार्य में आने वाली सारी बाधांए दूर हो जाती है।
  • यदि नौकरी से परेशान हैं, व्यापार में लगातार नुकसान हो रहा है या फिर मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो गायत्री मंत्र का जाप करना सबसे शुभ माना जाता है। शुक्रवार के दिन पीले वस्त्र पहनकर गायत्री मंत्र का जाप करने से इस समस्या से निजात मिल जाता है।
  • गायत्री मंत्र के नियमित जाप से गंभीर से गंभीर रोगों का नाश होता है। किसी भी शुभ मुहूर्त में कांसे के बर्तन में जल भरकर 108 बार गायत्री मंत्र का जप किया जाय तो रोग दूर भागते हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news