Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्‍यूज

 

रविवार को मकर संक्रांति है और इस दिन शन‌ि की राश‌ि में सूर्य का आना बहुत ही शुभ माना जाता है। इस बार सूर्य 14 जनवरी को अपने पुत्र शनि के मकर घर में रात आठ बजकर आठ मिनट पर प्रवेश करेंगे। इसका पुण्य काल 15 जनवरी को 12 बजे तक रहेगा। सूर्य के राशि परिवर्तन करने का प्रभाव चार राशियों पर सबसे ज्यादा रहेगा।

 

 

मेष राश‌ि

सूर्य के राशि परिवर्तन का प्रभाव आपकी नौकरी और व्यवसाय पर पड़ेगा। इसके प्रभाव आपको सफलता दिलाने में मदद करेगा। आप काफी उत्साह‌ित और ऊर्जावान महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में अध‌िकारियों से तालमेल बनाकर रखें, नहीं तो फरवरी में अध‌िकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। वैसे इस महीने आप कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। यात्रा के योग बनेंगे।

 

 

कर्क राश‌ि

इस माह आपको व‌िरोध‌ियों से सजग रहने की जरूरत है। व‌िदेशों से संबंध‌ित मामलों में लाभ की स्‍थ‌ित‌ि रहेगी। साझेदारी के काम में फायदा म‌िल सकता है।

 

 

तुला राश‌ि

आपके ल‌िए सूर्य का गोचर अनुकूल फलदायी रहेगा। नौकरी व्यवसाय में पूर्व में क‌िए गए प्रयास का शुभ फल प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आपके प्रभाव और लाभ में वृद्ध‌ि होगी। सुख के साधन प्राप्त हो सकते हैं। स्वास्‍थ्य अनुकूल रहेगा।

 

 

मीन राश‌ि

आपके ल‌िए सूर्य का गोचर कुल म‌िलाकर अनुकूल रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में लाभ एवं उन्नत‌ि का मौका म‌िलेगा। अध‌िकारियों से सहयोग प्राप्त कर सकेंगे। संतान पक्ष से खुशी म‌िलेगी। स्वास्‍थ्य अनुकूल रहेगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll