Home Spiritual Shukra Grah Changes Its Rashi

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

सूर्य-शुक्र के बीच बना विचित्र संयोग, इन राशियों पर पड़ेगा कुप्रभाव

Spiritual | Last Updated : Nov 28, 2017 10:31 AM IST

Shukra Grah Changes Its Rashi


दि राइजिंग न्‍यूज

 

सुख और वैभव का ग्रह शुक्र एक बार फिर अपनी राशि बदल चुका है और जब भी कोई ग्रह अपनी राशि बदलता है, तो इसका प्रभाव लोगों पर जरूर पड़ेगा। यही नहीं, हर राशि पर इस परिवर्तन का प्रभाव भी अलग-अलग ही पड़ता है।

 

शुक्र के इस राशि परिवर्तन का प्रभाव आठ राशियों के लिए अशुभ रहने वाला है जबकि चार राशियों को खास सावधानी बरतनी होगी।

शुक्र अभी तक तुला राशि में विद्यमान था, यहां पर शुक्र एक बहुत अच्छी स्थिति में था। अब शुक्र ग्रह ने राशि बदलकर वृश्चिक रा‌शि में प्रवेश कर लिया है, जो 20 दिसंबर की शाम तक रहेगा। वृश्चिक राशि मंगल की राशि है, यहां सूर्य पहले से विद्यमान है, अतः सूर्य और शुक्र का संयोग बन जाएगा।

 

यहां से शुक्र जीवन में विचित्र तरह के परिणाम पैदा करेगा। वैवाहिक प्रेम और रिश्तों के मामले पर इसका सीधा असर पड़ेगा। यह परिवर्तन कुछ के लिए शुभ, कुछ के लिए मध्यम और कुछ के लिए अशुभ होगा।
किन-किन राशियों पर इसके शुभ प्रभाव होंगे? इस राशि परिवर्तन से वृष, कर्क, सिंह और कुम्भ राशि को खूब लाभ होगा। तमाम रुके हुए काम बनेंगे। साथ ही धन और रिश्तों की हर बाधा दूर होगी। इन लोगों को हल्की सुगंध का प्रयोग करना चाहिए। साथ ही चमकदार और खूबसूरत रंग धारण करने चाहिए।

 

मिथुन, तुला, वृश्चिक, मकर राशि को मध्यम परिणाम मिलेंगे। इनको आर्थिक लाभ तो खूब होगा, परन्तु अनावश्यक विवाद या चरित्र दोष के शिकार हो सकते हैं।

मिथुन, तुला, वृश्चिक, मकर राशि वालों को इस समय का बुद्धिमानी से प्रयोग करना लाभकारी होगा। नियमित रूप से देवी को सफ़ेद फूल अर्पित करें। इस समय भूलकर भी हीरा धारण न करें।

मेष, कन्या, धनु, मीन वालों के लिए थोड़ा मुश्किल समय हो सकता है। आर्थिक नुकसान की स्थिति बन सकती है। अनावश्यक रिश्ते टूट सकते हैं। मूत्र विकार, मधुमेह, और हार्मोन्स की समस्या से बचें। मेष, कन्या, धनु, मीन राशि वाले मूत्र विकार, मधुमेह, और हार्मोन्स की समस्या से बचें।

मेष, कन्या, धनु, मीन वाले नित्य भोर में या सायं शुक्र के मंत्र का जाप करें।

मंत्र होगा- "ॐ शुं शुक्राय नमः"- शुक्रवार को सफेद मिठाई का दान करें।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...