Home Spiritual Shani Jayanti 2018: This Shani Amavasya Effects All Zodiac Signs

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

शनि जयंती 2018: इन आठ राशियों को मिलेगी शनिदेव की विशेष कृपा

Spiritual | Last Updated : May 10, 2018 11:23 AM IST

Shani Jayanti 2018: This Shani Amavasya Effects All Zodiac Signs


दि राइजिंग न्‍यूज

 

इस बार शनि अमावस्या का विशेष महत्व है, क्योंकि शनि जयंती पर कई दुर्लभ संयोग एक साथ बन रहे हैं। इस बार शनि जयंती मंगलवार (15 मई) को पड़ रही है। साथ ही सर्वार्थसिद्धि योग, वटसावित्री और भौमवती अमावस्या का संयोग भी है।

ऐसे में सभी 12 राशियों पर शनि का क्या होगा असर आइए जानते हैं-

  • मेष राशि- इस राशि वालों के लिए शनि अमावस्या बहुत खास रहने वाली है। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है और व्यापार करने वाले किसी नए काम की योजना में सफल हो सकते हैं। घर परिवार में शांति रहेगी।

  • वृष राशि- इस समय शनि की ढैय्या वृष राशि पर चल रही है। पिछले काफी समय से मिल रही दिक्कतों से कुछ राहत मिलने की संभावना है। आय में इजाफा होने के योग हैं। दूर की यात्रा कष्टदायी हो सकती है।

  • मिथुन राशि- इस राशि वालों पर शनि बहुत मेहरबान रह सकते हैं। शनि के वक्री स्थिति में होने से लाभ मिलने के संकेत हैं। विवादों और कानूनी मसलों से दूर रहें।

  • कर्क राशि- पुराने बिगड़े मामले आपके पक्ष में हो सकते हैं। आय के नए साधन सामने आ सकते हैं। व्यापार से धन लाभ के योग बनेंगे। इस राशि वालों पर शनि का कोई भी बुरा प्रभाव नहीं रहेगा।

  • सिंह राशि- सिंह राशि वालों को इस शनि जयंती पर कई तरह के अड़चनों से सामना करना पड़ सकता है। शनि के धनु राशि में वक्री होने से व्यापारियों को व्यापार में मिला-जुला असर देखने को मिल सकता है। सरकारी कार्य करने वालों पर शनि सबसे ज्यादा मेहरबान रहेंगे।

  • कन्या राशि- इस राशि पर शनि की ढैय्या चल रही है। कन्या राशि के जातकों पर शनि का मिला-जुला असर देखने को मिल सकता है। नए निवेश के लिए यह समय बिल्कुल सही नहीं है। नए काम की शुरुआत करने में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

  • तुला राशि- नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है तो वहीं व्यापार करने वालों के लिए शुभ समय है। विदेश यात्रा कर सकते हैं। इसके अलावा कहीं से अचानक धन प्राप्त हो सकता है। शनि को प्रसन्न करने के लिए गरीबों को भोजन खिलाएं।

  • वृश्चिक राशि- शनि अमावस्या का सबसे ज्यादा असर इस राशि पर देखने को मिल सकता है। परेशानियों में इजाफा हो सकता है और बनते हुए काम बिगड़ने लगेंगे। इस राशि के लोग कुछ समय के लिए बड़े निर्णय लेने से बचें।

  • धनु राशि- शनि का इस समय धनु राशि में गोचर है। साथ ही शनि की साढ़ेसाती भी चल रही है। इन सब के बावजूद इस राशि के जातकों को नए कार्य में सफलता मिलेगी। अतिरिक्त आय के साधन में बढ़ोत्तरी होगी। मान-सम्मान और यश में वृद्धि होगी।

  • मकर राशि- मकर राशि में शनि की साढ़ेसाती का पहला चरण शुरू हो चुका है। विवादो से दूर रहें, नुकसान हो सकता है। इस दौरान कुछ मौके आपके हाथ में आ सकते हैं, जिसका इंतजार आप कई महीनों से कर रहे हैं।

  • कुंभ राशि- व्यापार और नौकरी में तरक्की मिलने का योग बन रहा है। घर का सपना साकार हो सकता है। कानूनी मसलों में आपकी जीत पक्की होगी। पुराने सौदे से लाभ मिल सकता है। नए प्रोजेक्ट में सफलता मिलेगी।

  • मीन राशि- मीन राशि वालों पर शनि की शुभ छाया रहेगी। आय में इजाफा होगा। इस राशि वालों के लिए मान-सम्मान में पहले से ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी। परिवार और दोस्तों की तरफ से सुखद अनुभव होगा। नए अवसर प्राप्त होंगे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...