Sapna Chaudhary Reveals Her Valentines Day Plan

दि राइजिंग न्‍यूज

 

अगर अक्‍सर आपके घर में पैसों की तंगी बनी रहती है तो तुलसी के साथ इस पौधे को भी जरूर लगाएं। ऐसा करने से न सिर्फ आपकी परेशानी दूर होगी बल्कि मां लक्ष्मी की कृपा भी आपके ऊपर हमेशा बनी रहेगी।

वास्तु के अनुसार घर पर पेड़-पौधे लगाते समय अगर ध्यान नहीं दिया जाता तो घर के बगीचे से भी वास्तुदोष लग जाता है। जिसका परिणाम लंबे समय तक भुगतना पड़ सकता है। आइए जानते हैं कौन से पेड़ घर पर लगाने से शुभ फल मिलता है और कौन से पौधे हानि करते हैं।

वास्तुशास्त्र की मानें तो तुलसी, केला, चंपा केतकी आदि पेड़ पौधे घर पर लगाने बेहद शुभ होते हैं। माना जाता है कि इन्हें घर पर लगाने से कभी भी धन की कमी नहीं होती है। तुलसी के पौधे के पास हमेशा केले का पेड़ लगाना चाहिए। ऐसा करने से भगवान विष्णु के साथ-साथ मां लक्ष्मी की भी कृपा बनी रहती है।

ध्यान रखें कि जिन पेड़-पौधों की पत्तियों को तोड़ने पर उनमें से दूध निकलता हो, ऐसे पौधों को घर के आस-पास नहीं लगाना चाहिए। ऐसे पौधे लगाने से धन की हानि होती है, जिसकी वजह से हमेशा पैसों की तंगी बनी रहती है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement