Home Spiritual People Of Most Rich Zodiac Sign

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

इन चार राशियों वाले लोग बनते हैं सबसे ज्यादा अमीर

Spiritual | 12-Dec-2017 11:35:08 | Posted by - Admin
   
People of Most Rich Zodiac Sign

दि राइजिंग न्‍यूज

 

अमीरी और गरीबी एक सिक्‍के के दो पहलू हैं। वैसे अमीर या गरीब होने पर किसी एक राशि का एकाधिकार नहीं है, बस यह बात है कि कुछ राशियों के अंदर धन कमाने की तीव्र आकांक्षा होती है और इसी वजह से उनके अमीर बनने की संभावना ज्यादा रहती है।

 

 

धन का संबंध दूसरे और आठवें घर से होता है जिस पर वृष और वृश्चिक का राज होता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि इन दो राशि के जातकों का नाम इस लिस्ट में भी शामिल है। आइए जानते हैं किस राशि के जातकों का नाम इस लिस्ट में शामिल है-

 

वृषभ राशि- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है वृषभ राशि के जातकों। शुक्र शासित वृषभ राशि दुनिया की सबसे खूबसूरत और लग्जीरियस चीजें खरीदने के शौकीन होते हैं। औसत दर्ज की चीजें इन्हें बिल्कुल पसंद नहीं होती है और इसीलिए ये खूब कमाते भी हैं। शुक्र ग्रह, धन, विलासिता और रोमांस का सूचक है तो जिन लोगों की राशि वृषभ होती है वो विलास और वैभव से जीने के लिए धन कमाने के अवसर ढूंढ़ ही लेते हैं।

वृषभ राशि के जातक वाले लोग कठिन परिश्रम का महत्व समझते हैं और इसके साथ-साथ जीवन में मस्‍ती भी खूब करते हैं। ये काफी जिद्दी किस्म के होते हैं लेकिन ये जो ठान लेते हैं, उसे पाकर रहते हैं।

 

 

वृश्चिक राशि- दूसरी राशि है वृश्चिक। इस राशि के जातकों को भौतिक वस्तुओं से बहुत प्रेम होता है। गाड़ी, बड़े मकान, कोई बहुत फैली हुई संपत्ति इन्हें ये सब चीजें बहुत आकर्षित करती हैं। ये किसी को कुछ भी बेच सकते हैं। ये दुनिया को अलग नजरिए से देखते हैं। इनके अंदर फोकस करने की गजब क्षमता होती है।

 

कर्क राशि- तीसरी राशि है कर्क। ये लोग सिर्फ अवसर की तलाश में रहते हैं। ये भावुक होते हैं और अपने परिवार से बहुत नजदीकी रखते हैं। इनकी ख्वाहिश होती है कि ये अपने परिवार को हर संभव खुशी दे पाएं और उनकी हर इच्छा पूर्ण कर पाएं। इस मानसिकता और स्वभाव की वजह से वो जीतोड़ मेहनत करते हैं ताकि वे अपने परिवार और अपने सपनों को सच कर पाएं।

 

 

सिंह राशि- चौथी राशि है सिंह। इस राशि के जातक भीड़ में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं, वे दूसरों से अलग दिखना चाहते हैं। उनकी यह चाहत होती है कि लोग उन्हें नोटिस करें, उनकी तारीफ करें और उन्हें अपना आदर्श मानें। वो नेतृत्व की क्षमता रखते हैं। ये शो ऑफ करना भी नहीं भूलते।

सिंह राशि के जातकों के बड़े-बड़े शौक होते हैं। महंगी गाड़ियों में घूमना चाहते हैं, महंगा से महंगा मोबाइल अपने हाथ में रखना चाहते हैं और साथ ही उन्हें इस बात की भी चाहत होती है कि उनका बाहरी व्यक्तित्व भी दूसरों को आकर्षित करे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news