Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

 

अगस्‍त माह की शुरू हो चुका है। इस महीने में कई ग्रहों की चाल टेढ़ी रहेगी। इसके बावजूद सभी 12 राशियों में कुछ ऐसी राशियां हैं, जिनको जबर्दस्त फायदा होने के योग बन रहे हैं। नौकरी और व्यापार करने वालों के लिए इस महीने उन्हें भाग्य का साथ मिलेगा।

आइए जानते हैं कौन सी हैं वो छह राशियां-

वृष राशि

पैसों को लेकर वृष राशियों के लिए इस महीने स्थितियां शुभ हो सकती हैं। परंतु बहुत प्रयास करने के बाद आर्थिक लाभ प्राप्त होने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। किसी भी कार्य को जिम्मेदारी पूर्वक करने की आवश्यकता है। तभी कुछ बनते हुए कार्यों में सफलता प्राप्त हो सकती है। क्योंकि धनु राशि में शनि गोचर कर रहा है जो करियर और भाग्य उन्नति के दृष्टि से सामान्यत: शुभ रहेगा।

इसलिए समय के अनुसार कार्य करना और सूझबूझ के साथ कार्य करना फलदायक हो सकता है। मान सम्मान सुख सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। धन अचल संपत्ति प्राप्ति के लिहाज से यह महीना उन्नति दायक रहेगा।

 

कर्क राशि

इस माह में किसी से कोई धन प्राप्त करना है तो उसके लिए प्रयास करना चाहिए। वह आपको प्राप्त हो सकता है। यदि किसी नए कार्य का शुभारंभ करना चाहते हैं। जिससे आर्थिक लाभ प्राप्त होने की संभावना अच्छी है। छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव पूर्ण स्थिति में रहना आपके लिए परेशानी उत्पन्न कर सकता है। इसलिए किसी भी कार्य को साहस और पराक्रम के साथ करना लाभदायक हो सकता है।

सिंह राशि

इस महीने में उन्नति के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। इस माह में कार्य योजनाओं से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। यदि किसी तरह के कार्य योजनाओं को विस्तार देने की योजना है तो आप उसे सफल बना सकते हैं। इस माह के उपरांत में स्थितियां अनुकूल रहने वाली हैं। इसलिए किसी भी नए कार्य के शुभारंभ इस माह के उत्तरार्द्ध में करने का प्रयास करें।

किसी तरह के आर्थिक लाभ प्राप्ति में अपने सगे संबंधियों को जोड़ने का प्रयास न करें। स्वयं से कार्य करने की कोशिश से अच्छी कामयाबी प्राप्त हो सकती है।

 

कन्या राशि

व्यावसायिक दृष्टि से स्थितियां फायदेमंद हो सकती है। आर्थिक लाभ प्राप्त होने के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। भाग्य आपका अच्छा साथ दे सकता है। परिस्थिति के अनुसार हर तरह की सुख सुविधाएं प्राप्त होने की संभावना बनती हैं जो आर्थिक लाभ से जुड़ी हुई हैं। इस माह में भाग्य भी आपका साथ देगा और कामकाज के क्षेत्रों से अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है।


मकर राशि

शुक्र कन्या राशि में गोचर कर रहा है जो करियर के दृष्टि से तनावपूर्ण हो सकता है। आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे तथा फाइनेंसियल कंडीशन बेहतर हो सकती हैं। यदि इस माह में इन्वेस्टमेंट करने का प्लान है तो वह सफल हो सकता है। आप सुलझे हुए व्यक्ति हैं इसलिए किसी भी कार्य को समय के अनुसार करना पसंद करते हैं और उसे करने का प्रयास करते हैं। जिससे आपको अच्छी सफलता प्राप्त होने की संभावना होती है।

 

कुंभ राशि

आप गंभीर तथा उदार प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं। किसी भी कार्य को गंभीरता पूर्वक करने से आपको कामयाबी अच्छी मिलती है। शनि धनु राशि में गोचर कर रहा है जो स्थिरता और गंभीरता से किए गए कार्यों में अच्छी सफलता प्राप्त होने की संभावना होती है। आपको सम्मान प्राप्त होने के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। इस माह में आपको धन अचल संपत्ति प्राप्त होने की संभावना अच्छी पाई जाती है।

आपका भाग्य कम साथ देगा, इसलिए किसी भी कार्य को समझ कर करना अच्छा होगा। किसी नए कार्य को करने की कोशिश न किया जाए तो अच्छा रहेगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement