FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्‍यूज

 

हनुमानजी वो देवता हैं, जो अपने भक्‍तों से बहुत जल्‍द प्रसन्‍न हो जाते हैं। अगर भक्त सच्चे मन से इनकी पूजा करते हैं तो बजरंगबली हमेशा उनके साथ रहते हैं और संकटों से रक्षा करते हैं। ज्योतिष के अनुसार हनुमान जी चार राशिवालों पर अपनी विशेष कृपा रखते हैं।

मेष राशि

सभी 12 राशियों में हनुमान जी सबसे ज्यादा मेष राशि पर ही अपनी कृपा बरसाते हैं। इस राशि के जातकों पर अगर कोई परेशानी आती है तो बजरंगबली तुरंत ही उसका निवारण कर देते हैं। इस राशि के लोगों की अपनी इच्छाशक्ति और ध्यान केन्द्रित करने की क्षमता बहुत ही मजबूत होती है। हनुमान जी के आशीर्वाद से मेष राशि वाले अपनी बुद्धि कौशल और चतुराई भरी चाल से धन प्रवाह को अपने तिजोरी में समेटने में माहिर होते हैं।

कुंभ राशि

मेष राशि के बाद कुंभ राशि के लोग हमेशा भगवान हनुमान के चमत्कार के साक्षी होते हैं। इस राशि के लोग व्यावसायिक और व्यक्तिगत तौर पर अच्छी उपलब्धियां हासिल करते हैं। इनके पास हमेशा धन प्राप्त करने के लिए कई मौके आते हैं जिसका वह लाभ उठाते हैं। वाद-विवाद के मामले में इनकी जीत होती है और समाज में प्रतिष्ठा के पात्र होते हैं।

सिंह राशि

बजरंगबली सिंह राशि वाले व्यक्तियों को आने वाले संकटों से हमेशा उनकी रक्षा करते हैं। किसी बड़ी दुर्घटना होने पर हमेशा वह अपने भक्तों को संकट से उबारते हैं। परिवार में हमेशा सामंजस्य रहता है। इस राशि के लोगों को हनुमानजी की कृपा से हमेशा धन लाभ होता है। नौकरी और व्यवसाय में हमेशा तरक्की होती है।

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों का महत्वपूर्ण काम में किसी भी तरह की कोई भी बाधा नहीं आती है। हनुमान जी हमेशा इस राशि के लोगों पर धन और अपनी कृपा बरसाते हैं। नौकरी में हमेशा तरक्की मिलती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll