Happy And Not Happy Bollywood Actors For Ranveer Deepika Marriage

दि राइजिंग न्‍यूज

 

अपनी राशिफल के अनुसार जानिए, कैसा रहेगा आपका 12 जुलाई 2018 का दिन।

मेष राशि: इन राशि के लोगों को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर होगा। साथ ही अचानक धन की प्राप्ति होगी। मेष राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग गुलाबी और भाग्य प्रतिशत 70 है।

वृषभ राशि: इनको भी जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। धन और उपहार की प्राप्ति होगी। परिवार में मंगलकार्य का योग है। वृषभ राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग नीला और भाग्य प्रतिशत 80 है।

मिथुन राशि: इनको धन, सम्मान और उपहार की प्राप्ति होगी। करियर में लाभ होगा। अविवाहित हैं तो विवाह तय हो जाएगा। मिथुन राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग भूरा और भाग्य प्रतिशत 90 है।

कर्क राशि: इन राशि वाले लोगों के रिश्तों में समस्या हो सकती है। फैसला लेने में परेशानी होगी। केले का दान करें ताकि मुश्किलें कम हो जाएं। कर्क राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग पीला और भाग्य प्रतिशत 60 है।

सिंह राशि: इन लोगों के करियर में बदलाव होगा। परिवार की समस्या में सुधार होगा। विवाह तय हो सकता है। सिंह राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग नारंगी और भाग्य प्रतिशत 70 है।

कन्या राशि: इन राशि के लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा। नया वाहन खरीद सकते हैं। कन्या राशि वाले लोगों के रुके हुए काम पूरे होंगे। कन्या राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग सफेद और भाग्य प्रतिशत 80 है।

तुला राशि: इनका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कारोबार में विस्तार का योग है। संतान की उन्नति होगी। तुला राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग क्रीम और भाग्य प्रतिशत 75 है।

वृश्चिक राशि: इन लोगों के साथ वाहन दुर्घटना से हो सकती है। कार्यक्षेत्र में विवाद का योग है। हल्दी का तिलक लगाएं। वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग नीला और भाग्य प्रतिशत 55 है।


धनु राशि: इन राशि के लोगों के करियर में सुधार होगा। धन की स्थिति अच्छी होगी। धनु राशि लोगों को अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। धनु राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग हरा और भाग्य प्रतिशत 70 है।

मकर राशि: इनकी सेहत अच्छी रहेगी। साथ ही धन की दशा में सुधार होगा। भाग-दौड़ काफी रहेगी। मकर राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग पीला और भाग्य प्रतिशत 65 है।

कुंभ राशि: इन राशि के लोगों को धन का लाभ होगा। साथ ही परिवार में मंगलकार्य हो सकता है। किसी प्रियजन से मुलाकात होगी। कुंभ राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग धानी और भाग्य प्रतिशत 75 है।

मीन राशि: इन लोगों को संतान को लेकर चिंता हो सकती है। सेहत भी बिगड़ सकती है। केले का दान करें। मीन राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 60 है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement