Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

 

साल 2018 में अगस्‍त माह की शुरुआत हो गई है। आइए जानते हैं, यह महीना सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा-

मेष राशि

इस माह के शुरुआत में आपका आत्मविश्वास मजबूत होगा। जिस किसी काम को करेंगे उस काम में आपको कामयाबी मिलने की संभावना बनेगी तथा समाज में मान-सम्मान पद-प्रतिष्ठा प्राप्त होने की संभावना है। धन-धान्य तथा अचल संपत्ति की दृष्टि से यह माह आपके लिए अच्छा हो सकता है। आर्थिक दृष्टि से यह माह लाभदायक होगा। आप किसी काम के प्रति सीरियस है तो इस माह में वह कार्य सफल हो सकता है। क्योंकि धन प्राप्ति के लिए यह माह बेहतर है।

वृषभ राशि

इस माह में कोई नया इन्वेस्टमेंट न करें और जो भी कार्य है उसको सावधानीपूर्वक करें। जिससे कि आपको आर्थिक लाभ अच्छा हो। सहयोग की भावना आपके अंदर रहती है परंतु सहयोग ऐसा ही हो जिससे कि आपको कोई नुकसान ना हो। धन प्राप्ति तथा आर्थिक उन्नति के दृष्टि से यह माह सामान्यत शुभ होगा।भाग्य उन्नति के लिए यह माह सामान्य रहेगा। जितना लगन और मेहनत के साथ आप करें काम करेंगे उसके अनुसार आपको कामयाबी थोड़ा कम मिलेगी। आर्थिक लाभ अच्छे होने के संकेत बनते हैं यदि आप किसी कार्य को लेकर कोई योजना बना रहे हैं तो इस माह के अंत तक करने की कोशिश करें। इससे आपको अच्छा लाभ हो सकता है।

मिथुन राशि

आप जिस किसी कार्य में कार्यरत हैं उस काम को बढ़ाने का प्रयास करें। क्योंकि करियर के दृष्टि से यह माह आपके लिए काफी अच्छा और उन्नति दायक है। गाड़ी घर इत्यादि के लिए अच्छा नहीं है। शत्रु पक्ष आपका कमजोर होगा। आप शत्रुओं पर हावी होंगे यदि किसी तरह का कोई पारिवारिक उलझन है तो उसे सुलझाने का प्रयास करें। दांपत्य जीवन को लेकर स्थितियां तनावपूर्ण हो सकती हैं तथा स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है। ऐसे में आपको अपना ख्याल रखना आवश्यक होता है। आपकी कुंडली के इस माह में आपकी भाग्य उन्नति होने का योग अच्छा बनता है।

कर्क राशि

आर्थिक लाभ अच्छे हो सकते हैं तथा कहीं कोई धन रुका हुआ हो तो माह के अंत में प्राप्त होने की संभावना बन रही है। यदि आप कोई इन्वेस्टमेंट का मन बना रहे हैं तो इस माह के शुरुआती दौर में थोड़ा रुके और अच्छे से सोच विचार करके इन्वेस्ट करने की प्लान करें। यह उत्तरार्ध में करना लाभदायक हो सकता है। करियर के दृष्टि से माह का उत्तरार्द्ध बेहतर हो सकता है। आप जिस काम को लेकर काफी तनाव में रहेंगे वह कार्य माह के उत्तरार्ध में होने की संभावना बन रही है।

सिंह राशि

इस माह में धन-धान्य तथा अचल संपत्ति की स्थिति अच्छी बन रही है। यदि आप गाड़ी घर इत्यादि की प्राप्ति के लिए प्रयास कर रहे हैं तो इस माह के अंत तक आपको प्राप्त होने की संभावना बन रही है तथा आपको जनता का भी सपोर्ट प्राप्त होने का योग बन रहा है। यदि आप राजनीतिज्ञ है तो आप राजनीतिक क्षेत्र में भी अपना प्रभाव जमा सकते हैं और आपको अच्छा लाभ भी प्राप्त हो सकता है। किसी से धन लेना हो या किसी को दिया हुआ धन प्राप्त करना हो तो उसके लिए प्रयास कर सकते हैं। इस माह में आपको धन प्राप्त होने के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आप कामकाज से संबंधित भी अच्छा धन लाभ अर्जित कर सकते हैं। संतान पक्ष को लेकर स्थितियां बेहतर है। इसलिए संतान से सहयोग तथा संतान से लाभ प्राप्त होने के आसार अच्छे हैं।

कन्या राशि

संतान पक्ष को लेकर थोड़ी तनावपूर्ण स्थितियां हो सकती हैं। आप जितना उम्मीद करेंगे उसके अनुसार संतान आपके पक्ष में होगा यह सुनिश्चित नहीं है। हो सकता है कि आपको संतान को लेकर चिंता का विषय बन सकता है।आर्थिक दृष्टि से यह माह आपके लिए उन्नति दायक हो सकता है। आप जिस किसी काम को कर रहे हैं या करने का प्रयास कर रहे हैं उसमें आपको कामयाबी अच्छी प्राप्त होने की संभावना बनती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न होने पर डॉक्टर से सलाह कर उसका सही समय पर उपचार कराएं।

तुला राशि

यह माह आपके लिए उत्साह भरा रहेगा। जिस किसी कार्य को आप करेंगे उस काम के शुरुआती दौर में थोड़ी बहुत समस्या उत्पन्न हो सकती है। परंतु बाद की स्थिति बेहतर हो सकती है। आप जिस उम्मीद से अपने कार्यों को करेंगे उस कार्य में आपको कामयाबी मिलने की संभावना अच्छी बनती है। धन से किसी के साथ समझौता करने की कोशिश न करें या धन् किसी अन्य के हाथों में देने की कोशिश न करें यदि कोई इन्वेस्टमेंट किए हैं तो उसका लाभ इस माह में मिल सकता है या किसी को आपने धन दिया है तो वह धन इस माह में आपको प्राप्त हो सकता है। माह के अंत तक आर्थिक स्थितिया आपकी बेहतर हो सकती है।

वृश्चिक राशि

इस माह में आपका घर परिवार से संबंध अच्छा हो सकता है तथा करियर के दृष्टि से यह माह आपके लिए उन्नति दायक हो सकता है। आप यदि कोई व्यवसाय करना चाहते हैं तो आप खान-पान से संबंधित कोई व्यवसाय करें। जिससे कि आपको अच्छा लाभ प्राप्त हो आप डेकोरेशन डिजाइन का भी कार्य कर सकते हैं। इस कार्य से आपको अच्छी सफलता प्राप्त होने की संभावना पाई जाती है। इस माह में स्वास्थ्य को लेकर समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। अतः स्वास्थ्य का थोड़ा ख्याल रखना आवश्यक है। आर्थिक दृष्टि से यह मैं आपके लिए उन्नति दायक है यदि आप कोई व्यवसाय करना चाह रहे हैं तो धन को लेकर समस्या कम होगी और धन-धान्य की स्थिति इस माह में अच्छी रहेगी।

धनु राशि

इस माह के उत्तरार्द्ध में घर परिवार वालों के साथ आपके अच्छे सामंजस्य हो सकते हैं तथा माता-पिता के साथ भी अच्छे संबंध होने की संभावना बन रही है। समय के अनुसार लाभ प्राप्त हो सकता है क्योंकि यह माह आपके लिए खुशखबरी भरा और उन्नति दायक है। इस माह में आपकी कार्य योजनाएं सफल हो सकती हैं और आर्थिक रूप से आप मजबूत हो सकते हैं। आपके द्वारा किए गए कार्यों में सफलता अच्छे प्राप्त होने की संभावना इस माह में बन रही है। इस माह में स्वास्थ्य की दृष्टि से थोड़ा उतार-चढ़ाव की स्थितियां हो सकती है।

मकर राशि

इस माह में किए गए कार्यों से आपको अच्छा धन लाभ प्राप्त होने के साथ-साथ आपको अच्छा सहयोग भी प्राप्त हो सकता है। आपके इष्ट मित्रों तथा आपके रिश्तेदारों से सहयोग प्राप्त होने की भी संभावनाएं अच्छी बन रही हैं क्योंकि कुछ स्थितियां ऐसी हैं और गोचर बस आपका बेहतर कारोबार हो सकता है और आर्थिक दृष्टि से आप मजबूत हो सकते हैं। इस माह के अंत तक आपको अच्छी कामयाबी प्राप्त हो सकती है। आप अपने प्रयासों से अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं।घर परिवार के सदस्यों से भी सलाह करना आपके लिए लाभदायक हो सकता है। संतान पक्ष की स्थितियां अच्छी हो सकती है। जिससे कि आपको खुशी प्राप्त हो सकती है। इस माह में घर में अच्छी खुशियां प्राप्त होने की संभावना बन रही है।

कुंभ राशि

यदि आपने कोई व्यवसाय के लिए मन बनाया हुआ है तो इस माह में करना अच्छा होगा क्योंकि की व्यवसायिक दृष्टि से आपको धन लाभ प्राप्त होने के अच्छे अवसर बनते हैं। इस माह में कोई रुका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है तथा कोई पैतृक संपत्ति का भी लाभ प्राप्त होने की संभावना बन रही है। यदि आपके जीवन में कोई धन का लाभ होने वाला हो और किसी कारणवश रुका है तो उसके लिए प्रयास तेज कर दीजिए। इस माह के अंत तक आपको उसका लाभ मिलने की संभावना है और मिल सकती है। इस माह किसी भी तरह की मानसिक डिप्रेशन या तनावपूर्ण स्थितियां हो सकती है। जिसके कारण आपके कामकाज पर बुरा असर पड़ सकता है।

मीन राशि

करियर में अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है, परंतु माह के शुरुआती दौर में उलझन हो सकता है और कामकाज को लेकर तनाव उत्पन्न हो सकता है। काम में मन ना लगना घबराहट तथा परेशानियां हो सकती है। आर्थिक लाभ अच्छे हो सकते हैं समय के अनुसार आपको इस माह में अच्छी सफलता प्राप्त होने की संभावना पाई जाती है। लेन-देन से संबंधित कोई कार्य को जल्दबाजी में ना करें थोड़ा समय लें इसके बाद करें। यदि जरूरी ना हो तो किसी को अपना धन न दें। अपने आप पर भरोसा करना आपके लिए ज्यादा लाभदायक हो सकता है।यदि आप कोई कार्य की योजना बना रहे हैं तो पति-पत्नी का सहयोग लाभदायक हो सकता है। ऐसे में पति-पत्नी आपसी सामंजस्य को बना करके किसी कार्यों को करें तो अच्छी सफलता प्राप्त होने की संभावना बन रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll