Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्‍यूज

 

कैसा रहेगा आपका 13 अक्टूबर 2018 का दिन, जानिए अपने राशिफल के अनुसार।

मेष राशि- ग्रह-गोचर अनुकूल होता दिखाई दे रहा है, इसलिए मान-सम्मान की वृद्धि, कार्यो में सफ़लता, शासन सत्ता का बेहतरीन उपयोग।

वृषभ राशि- संतान संबधी चिंता से मुक्ति मिलेगी, संतान प्राप्ति अथवा प्रादुर्भाव के भी योग, लेकिन रोमांस के लिए दिन अच्छा नहीं।

मिथुन राशि- अपनी कार्यकुशलता और साहस से बेहतरीन कामयाबी हासिल करें, ग्रह-गोचर बिल्कुल अनुकूल, लेकिन गुप्त शत्रुओं से बचें।

कर्क राशि- यात्रा देशाटन का बेहतरीन लाभ, शिक्षा प्रतियोगिता में सफ़लता, मकान-वाहन के सुख, ग्रह- गोचर बिल्कुल अनुकूल।

सिंह राशि- स्वास्थ्य पर ध्यान दें, थोड़ा मानसिक परेशानी रहेगी, लेकिन आप हताश न हों ग्रह-गोचर शाम तक ठीक हो जाएंगे।

कन्या राशि- बेहतर रहेगा कि आज आप अपने कार्य में लगे रहें, रोमांस पर ध्यान न दें,इधर -उधर की बातों को तूल न दें, जितना शांति बनाए रखेंगे दिन उतना अच्छा जाएगा। 

तुला राशि- विलासिता पर अधिक ख़र्च होगा, लेकिन प्रयास करें कि आर्थिक तंगी न आने पाएं, जेब देख कर ख़र्च करें, सबसे बड़ा समाचार यह कि आज बड़े संभ्रांत व्यक्ति से मुलाक़ात होने वाली है आराम से लाभ उठाएं।

वृश्चिक राशि- चंद्र और बृहस्पति का संयोग, थोड़ा तनाव तो रहेगा, लेकिन जिस तरह की सुविधा चाहेंगे शाम तक मिलेगी, कार्य में लाभ भी होगा, शत्रु परास्त भी होंगे, संतान के दायित्व की पूर्ति भी होगी।

धनु राशि- ग्रह-गोचर अनुकूल भी प्रतिकूल भी, यानी आज का दिन मिलाजुला रहेगा, जहां से सुखद समाचार आएगा तो मस्त हो जाएंगे, लेकिन शाम तक थोड़ा-सा तनाव देने वाला समाचार मिलेगा, आज बच्चों को डांटिए मत पुचकार के रखिए।

मकर राशि- आप के लिए शुक्र और बुध का संयोग, रोज़गार के नए अवसर प्रदान करेगा, अगर कहीं से नया ऑफर आ रहा है तो तुरंत हां करें, अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि- ऋण रोग शत्रुओं से बचें, आज स्वास्थ्य के लिए दिन थोड़ा-सा प्रतिकूल है, विशेषकर के नज़ला, जुकाम-खांसी से बचें, पर कार्य-व्यापार की दृष्टि से दिन ठीक है।

मीन राशि- आपके राशि स्वामी गुरुदेव बृहस्पति का भाग्य भाव में प्रवेश। तीर्थयात्रा के योग,विदेश यात्रा के योग, नए अनुंबध के योग, लेकिन तनाव रहेगा इसलिए सावधान रहें।  

#

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement