Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्‍यूज

 

कैसा रहेगा आपका 12 अक्टूबर 2018 का दिन, जानिए अपने राशिफल के अनुसार।

मेष राशि- अब जाकर थोड़ा-सा आज का आपका ग्रह-गोचर प्रतिकूल हुआ है जिससे स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा, थोड़ा-सा कार्यालय में दिक्कत होगी, सावधान रहें।

वृषभ राशि- ग्रह गोचर बिलकुल अनुकूल, चंद्रमा, ब्रहस्पति एक साथ अर्थात पद और गरिमा की वृद्धि होगी,दाम्पत्य जीवन में सफ़लता।

मिथुन राशि- गुप्त शत्रुओं से बचें, विशेषकर पढ़े-लिखे लोगों से और प्रयास करें कि आपके आसपास जो जाल बुनने वाले लोग हैं उनसे सावधान रहें, नहीं तो वो कहीं न कहीं फंसा देंगे आज।

कर्क राशि- कार्य व्यापर में बेहतरीन उन्नति, संतान प्राप्ति के योग, शिक्षा में बेहतरीन सफ़लता, बिल्कुल अच्छा दिन लाभ उठाएं

सिंह राशि- आज आपके जो विपरीत लिंगीय मित्र यानी आप स्त्री हैं तो पुरुष, पुरुष हैं तो स्त्री इनसे बेहतरीन सहयोग मिलेगा, कोई आर्थिक लाभ भी लेना चाहें तो दिन बढ़िया है लाभ उठाएं।

कन्या राशि- आपके सौम्य स्वाभाव की चर्चा होगी दिनभर आपको लोग कहेंगे कि बहुत बढ़िया, आपका स्वाभाव बहुत अच्छा है इसी के कारण आज ऑफिस में भी जय-जय, व्यापार में भी जय-जय और कोई सामाजिक कार्य करेंगे तो उसमें भी जय-जय।

तुला राशि- ध्यान रहे मॉल जाएंगे तो जेब खाली हो जाएगी, यानी विलासिता पर ख़र्च होगा आज और दूसरा यदि कोई महंगी गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो उसका भी दिन अच्छा है। आज पूरे दिन-रात ग्रह-गोचर आपके पक्ष में है पूरा लाभ उठाएं।

वृश्चिक राशि- शनि की उतरती साढ़ेसाती के बावज़ूद अब आपका ग्रह-गोचर पहले से बेहतरीन हुआ है, तीर्थ यात्रा होगी, धार्मिक कार्यों पर ख़र्च होगा, मांगलिक कार्यों का सुअवसर आएगा।

धनु राशि- सुखद यात्राएं, तीर्थ यात्राएं, मांगलिक कार्यों पर ख़र्च यानी आपका धन आज अच्छे कामों पर ही ख़र्च होगा, जहां भी जाएंगे आपकी वाहवाही होगी।

मकर राशि- परिवार के बड़े-बुज़ुर्गों से सम्मान, ससुराल पक्ष से भी सहयोग, दिन बिल्कुल अच्छा, यदि चाहें तो नया अनुबंध हस्ताक्षर कर सकते हैं।

कुंभ राशि- मानसिक तनाव के बावज़ूद कार्यसफलता मिलेगी, लेकिन आज रोमांस पर समय ख़र्च न करें, आज का कार्य कल करने पर छोड़ें, दिन बिल्कुल अनुकूल है उसको उपयोगी बनाएं।

मीन राशि- विदेश यात्रा अथवा विदेशी मित्रों से कुछ उपहार मिलेगा, कुछ सहयोग मिलेगा। यदि आप बाहर सेटल होना चाहते हैं तो बिल्कुल अप्लाई करें, आज का मुहूर्त श्रेयस्कर है आपके लिए।

#

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement