Home Spiritual Hanuman Jayanti 2018: Effect Of Hanuman Jayanti On Zodiacs

छत्‍तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने 9 नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया

आसाराम केस: गृह मंत्रालय ने राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को जारी की एडवाइजरी

कास्‍टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने कहा- मैंने कभी इसका सामना नहीं किया

कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने किया नामांकन दाखिल

तेलंगाना: जीडीमेटला इलाके के गोदाम में लगी आग

हनुमान जयंती पर बदलेगी राशियों की किस्‍मत, जानिए आपकी राशि

Spiritual | Last Updated : Mar 31, 2018 11:10 AM IST
   
Hanuman Jayanti 2018: Effect of Hanuman Jayanti on Zodiacs

दि राइजिंग न्‍यूज

 

मेष

कोई बहुत बड़ी परियोजना मिलने की उम्मीद है। जिस गलत आदत की वजह से आपका स्वास्थ प्रभावित हो रहा है उसे छोड़ने का प्रयास कर सकते हैं। जो लोग किसी परीक्षा में बैठने वाले हैं उनसे बेहतर परिणाम की उम्मीद की जा सकती है।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: पीला

 

वृष

दोस्त या परिवार के सदस्य के साथ तनाव होने की संभावना है ,लेकिन आप जल्द ही इस मतभेद को भी दूर कर लेंगेयदि आप कहीं लम्बी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपनेसाथ किसी नौजवान को ले जाना आपकी जरुरत हो सकती है ।

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: रोजी ब्राउन

मिथुन

विद्दार्थियों को अपने सपने पूरे करने में घर के लोगों का साथ मिलते रहने की उम्मीद है। छुट्टियां मना रहे लोगों की खुशियां सातवें आसमान पर रहने वाली हैं, जी खोलकर मस्ती कर सकते हैं। जिसे आप प्यार करते हैं उसके और करीब जाने की उम्मीद है।

शुभ अंक: 22

शुभ रंग: इलेक्ट्रिक ब्लू

 

कर्क

आपका रोमांच अपने चरम पर रहेगा। आप में से कुछ लोगों को बकाया एरियर मिलने की संभावना है। पुश्तैनी संपत्ति को निपटाने का विचार कर सकते हैं।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: गोल्डेन ब्राउन

सिंह

अपेक्षित पैसा जल्द ही मिल जाने की संभावना है। पेशेवर सफलता में अपने शुभचिंतकों का साथ मिलते रहने की उम्मीद है। लम्बे समय से बीमार चल रहे लोगों के लिए घरेलू उपाय रामबाण साबित हो सकता है।

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: चॉकलेट

 

कन्या

पेशेवर लोग आज फायदे में रहने वाले हैं, कुछ नए क्लाइंट बनने की संभावना है। आप अपने अच्छे स्वभाव के कारण सबके मन में अच्छी छवि कायम कर सकते हैं।

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: हल्का नीला 

तुला

परिवार का कोई सदस्य जरूरत के समय आपकी बहुत मदद कर सकता है, लेकिन आपको पूछने में हिचकिचाहट महसूस हो सकती है। प्यार और जुनून आपके दिलो दिमाग पर छाया रहेगा। आपको उल्लेखनीय सफलता मिलने की संभावना है। किसी सौदे के समय सावधान रहिए। 

शुभ अंक: 18

शुभ रंग: केसरिया 

 

वृश्चिक

आपके दरवाजे पर प्यार दस्तक दे सकता है। आप प्रसन्नचित रहने के कारण दूसरों की निराशा को भी दूर करने का प्रयत्न कर सकते हैं। सकारात्मक नजरिया अपना कर आप जीवन की बहुत सारी समस्याओं को खत्म कर सकते हैं। 

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: ग्रे

धनु

काम से समय निकाल कर घरेलू समस्याओं को दूर करने का प्रयास किए जाने की संभावना है। सेहत में सुधार लाने के लिए कुछ नए उपाय अपना सकते हैं। रोमांटिक संबंध की उम्मीद में बैठे लोगों के लिए आज का दिन भाग्यशाली हो सकता है, किसी से बात बनने की संभावना है। 

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: सी ग्रीन

 

मकर

जिन लोगों को तुरत परिणाम की अपेक्षा है उन्हें मायूसी हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग घरेलू स्तर पर मिलते रहने की संभावना है। किसी करीबी की जरूरत को देखते हुए आपको और अधिक भावनात्मक होने की जरूरत है।

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: लेवेन्डर

कुंभ

दिल से जुड़े किसी मामले में आपको काफी मेहनत करनी पड़ सकती है। आर्थिक स्तर पर सुधार की संभावना है। फिटनेस के लिए एक्टिव हो जाने का शानदार मौका आपके पास हो सकता है। 

शुभ अंक: 17

शुभ रंग: डार्क ग्रे

 

मीन

किसी समारोह के माध्यम से पेशेवर स्तर पर आपकी शान बढ़ने की उम्मीद है। तनाव और चिड़चिड़ेपन के शिकार लोगों को मानसिक शांति मिलने की संभावना है।  आत्मविश्वास की बदौलत फिर से शेप में आने का लक्ष्य पूरा कर सकते हैं।

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: गहरा लाल


" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...






खबरें आपके काम की