Home Spiritual Do Not Keep These Things In Wallet

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान सीजफायर उल्लंघन में एक और नागरिक की मौत

हम शहीदों के परिवार के लिए कुछ भी करें वो हमेशा कम ही रहेगा: राजनाथ सिंह

केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी है: संजय सिंह

ममता ने PM से की विवेकानंद- बोस जन्मदिवस को नेशनल हॉलिडे घोषित करने की मांग

J&K में हमारी सेना, पैरा और पुलिस समन्वय से कर रही आतंकियों का सफाया: राजनाथ

पर्स में भूलकर भी न रखें ये चीजें, होगा धन नुकसान

Spiritual | 27-Oct-2017 10:35:42 | Posted by - Admin
   
Do Not Keep These Things in Wallet

दि राइजिंग न्‍यूज

 

लगभग हर कोई अपनी जेब में पर्स रखता है और चाहता है क‌ि उसका पर्स हमेशा रुपयों से भरा रहे, लेक‌िन आपके पर्स में रुपये ठहरें इसके ल‌‌िए आपको पर्स से जुड़ी कुछ बातों को भी ध्यान में रखना चाह‌िए।

 

वास्तुशास्त्र में बताया गया है क‌ि पर्स में रुपयों का ठहरना तभी संभव होता है जब आपके ऊपर देवी लक्ष्मी की कृपा होती है। इसल‌िए पर्स रखें तो इन पांच बातों का हमेशा ध्यान रखें-

 

 

  • वास्तुशास्त्र के अनुसार आपका पर्स फटा हुआ नहीं होना चाह‌िए। फटा हुआ पर्स आर्थ‌िक नुकसान करने वाला माना जाता है। इसी‌ल‌िए पर्स फटे तो उसे तुरंत बदल देना चाह‌िए।
  • पर्स का संबंध धन से होता है न क‌ि कागजातों से इसल‌िए अपने पर्स में धन रखें। बहुत से लोग पुराने रसीद, ब‌िल भी पर्स में रखे रहते हैं। इनसे पर्स में धन का ठहराव कम हो जाता है। वास्तुशास्त्र के अनुसार पुराने कागजात और रद्द‌ियों पर राहु का प्रभाव होता है इसल‌िए इन्हें पर्स में जमा करके न रखें।
  • खाने-पीने की चीजें जैसे चॉकलेट, टॉफी, पान मसाला आदि अपने पर्स में नहीं रखना चाहिए। ऐसा करने से धन का आभाव आपके जीवन में हमेशा बना रहता है।
  • पर्स में दवाईयां, कैप्सूल, टेबलेट रखना भी धन के ल‌िए अशुभ होता है। वास्तु व‌िज्ञान के अनुसार यह नकारात्मक उर्जा बढ़ाने का काम करते हैं।
  • पर्स में लोहे की वस्तुएं जैसे चाकू, ब्लेड नहीं रखें। ज्योत‌िषशास्‍त्र के अनुसार तांबे, चांदी की चीजें पर्स में रखना शुभ माना जाता है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news