Actress Sara Ali Khan Reached Dehradun Police Station With Amrita Singh In Property Dispute

दि राइजिंग न्‍यूज

 

कैसा रहेगा आपका 6 नवंबर 2018 का दिन, जानिए अपने राशिफल के अनुसार।

मेष- धैर्यशीलता में कमी रहेगी। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं।

वृष- मन में प्रसन्नता के भाव तो रहेंगे, लेकिन नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी मन में रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

मिथुन- मानसिक परेशानियां बढ़ेंगी। धन का अभाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम के अनुरूप सफलता संदिग्ध है। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

कर्क- मन अशान्त रहेगा। कारोबार की स्थिति संतोषजनक रहेगी। सरकारी कार्यों की बाधा दूर होगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

सिंह- आत्मविश्वास में कमी आयेगी। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। खर्च अधिक रहेंगे।

कन्या- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव तो रहेंगें, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। बातचीत में संयत रहें।आय की स्थिति में सुधार होगा।

तुला- आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। जीवनसाथी का सानिध्य तो मिलेगा, लेकिन वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता-पिता को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

वृश्चिक- मानसिक शान्ति रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगें। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है।

धनु- मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। वाणी में कठोरता का भाव रहेगा। 

मकर- धैर्यशीलता में कमी तो रहेगी। जीवनसाथी से सम्बन्धों में सुधार होगा। माता-पिता का सहयोग रहेगा। कारोबार में प्रगति होगी।

कुंभ- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धार्मिक संगीत के प्रति रुचि रहेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। आय की स्थिति में सन्तोषजनक रहेगी।

मीन- मानसिक शान्ति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। खर्च अधिक रहेंगे। अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement