Abram Shouted At Photographers For No Pictures

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

सोचिए अगर आपने रात को गाड़ी जहां खड़ी की है सुबह उठे और आपको अपनी गाड़ी नहीं दिखाई दे, फिर क्या बीतेगा आप पर। आप पहली बार में यही सोचेंगे कि किसी ने आपकी गाड़ी चोरी कर ली है, लेकिन अगर आप लद्दाख के लेह क्षेत्र में उस रहस्यमय पहाड़ी के आस-पास गाड़ी पार्क करते हैं और सुबह गाड़ी नहीं मिले तो समझ लीजिए किसी चोर ने नहीं बल्कि पहाड़ी ने आपकी गाड़ी को ऊपर खींच लिया।

यह कैसे होता है

यह एक रहस्य बना हुआ है। वैज्ञानिकों का मानना है कि इस पहाड़ी में चुंबकीय शक्ति है जो गाड़ियों को करीब 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से खींच लेती है।

हवाई जहाज भी नहीं बच पाता है इसकी चुंबकीय शक्ति से

वैज्ञानिकों का मनना है कि गुरुद्वारा पठार साहिब के निकट स्थित पहाड़ी में गजब की चुंबकीय शक्ति है। इस पहाड़ी की चुंबकीय शक्ति से आसमान में उड़ने वाले जहाज भी नहीं बच पाते हैं। यहां उड़ान भर चुके कई पायलटों का दावा है कि इस पहाड़ी के ऊपर से उड़ान भरते समय हवाई जहाज में कई झटके महसूस होते हैं। हवाई जहाज को पहाड़ी की चुंबकीय शक्ति से बचाने के लिए जहाज रफ्तार बढ़ा दी जाती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement