Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि कोई चलती ट्रेन रेलवे ट्रैक से गायब हो जाए? जो लोग साइंस पर भरोसा करते हैं वे तो कतई नहीं मानेंगे कि ऐसा हो सकता है। खैर इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो कहा नहीं जा सकता लेकिन इस ट्रेन के बारे में लोग क्या-क्या बोलते हैं वह जरूर आज हम अपने इस आर्टिकल में शेयर करेंगे। यह जानकारी बेहद रोचक है।

अपनी यात्रा के दौरान अचानक गायब होने वाली रोमेन ट्रेन के किस्से आपको इंटरनेट के माध्यम से खूब पढ़ने को मिल जाएंगे। कहते हैं सन 1911 में यह ट्रेन अद्भुत ढंग से गायब हो गयी थी। ये रहस्यमयी ट्रेन 1911 में रोम से गायब हुयी थी। जो 1840 में मैक्सिको पहुंची, यानि 71 साल पीछे...लेकिन कैसे यह किसी को नहीं पता। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह ट्रेन 1911 में रोमेन स्टेशन से रवाना हुई। बताया जाता है कि इस ट्रेन में लगभग 106 लोग सवार थे। इस यात्रा के दोरान ट्रेन को बिच में 1 किलोमीटर लंबी सुरंग से होकर गुजरना था।

इस ट्रेन में बैठे लोग नहीं जानते थे की आगे उनके साथ क्या होने वाला है। जैसे ही ट्रेन टनल के पास पहुंची वहां पर कुछ अजीब सा वातावरण बन गया और एकदम सब शांत हो गया। यह देख कर 2 यात्री ट्रेन से कूद गए। जैसे ही ट्रेन टनल के अंदर गयी वह एकदम गायब हो गयी। जैसे मानों किसी ने जादू कर दिया हो। इस घटना के बाद इस ट्रेन को किसी ने नहीं देखा। इन दोनों लोगों से जब ट्रेन के लापता होने की बात पूछी गई तो उन्होंने यह वाकिया सबको सुनाया। उनकी बात सुनकर सब दंग रह गए। उनकी बताई गई बात पर किसी को यकीन नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि जब ट्रेन टनल के पास पहुंची तो अचानक सब शांत हो गया और आगे सफेद धुवा आ गया यह देखकर हमने ट्रेन से छलांगे लगा दी। जब घटना की पड़ताल हुई तो कुछ भी नहीं मिला। लेकिन यह भी नहीं पता लगाया जा सका कि आखिर वह ट्रेन कहां गायब हो गई। घबराकर लोगों ने उस टनल को ही बंद करा दिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement