Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़  

आउटपुट डेस्क।

आज हम आपके साथ इतिहास में दर्ज एक ऐसी अद्भुत घटना की जानकारी शेयर करने जा रहे हैं जिस पर आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा लेकिन यह भी सच है कि कई मीडिया रिपोर्ट इस घटना की साक्षी बनी है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं केरल में हुई खून की बारिश की। कई मीडिया रिपोर्ट भी इस हैरतअंगेज घटना की साक्षी बनी है। रिपोर्ट की मानें तो साल 2013 में केरल में आसमान से लाल रंग की बारिश हुई थी। प्रकृति का ऐसा रूप देखकर लोगों को समझना मुश्किल हो गया कि आखिर ऐसा कैसे हुआ। यहां तक की वैज्ञानिक भी इसके पीछे का कारण नहीं जान पाए। पांच साल बीत चुके हैं और आज तक यह घटना एक अबूझ पहेली बनी है।

वैज्ञानिक आज भी इस बात को नहीं समझ पाए हैं कि ये लाल रंग की बारिश कैसे हुई थी। पहले वैज्ञानिको को ये लगा की ये असमान से रंग बिरंगा पानी बरसना कोई बड़ी बात नहीं है। यह बारिश और प्रदूषण की वजह से हुआ होगा। फिर यह बात फैली की यह सिर्फ लाल पानी नहीं बल्कि इसमें जीवन होने के साक्ष्य भी मौजूद हैं। जब इस पानी को वैज्ञानिकों ने टेस्ट किया तो उसमें कुछ सामने नहीं आया। लेकिन इसकी दोबारा जांच की गई तो सैंपल में साइंटिस्ट को 6 डीएनए सैंपल दिखाई देने लगे। फिर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहस शुरू हो गई और दावा किया जाने लगा कि इसका संबंध एलियंस से हो सकता है। हालांकि, अब तक यह साफ नहीं है कि बारिश क्यों और कैसे हुई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement