Director Kalpana Lajmi Passed Away


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।  

दुनिया में सबसे बड़ा गम होता है इंसान के दिल के टूट जाने का सदमा। साल 1927 में कुछ ऐसा ही एरिजोना में प्रेसकॉट के एक होटल में हुआ था जब एक लड़की का दिल टूटा था। उस टूटे दिल की तड़प आज भी उस होटल में गुंजती है। उस लड़की के दुख के आंसुओं ने उस होटल को भिगोकर रखा है। इस दर्दभरी कहानी को जानकर आप भी सहम जाएंगे।फेथ समर्स नाम की एक नई नवेली दुल्हन अपने पति के साथ हनीमून मनाने के लिए इस होटल के रूम नंबर 426 में रहने आई थी। अगले दिन उसका पति सिगरेट खरीदने के लिए होटल से बाहर गया और फिर कभी वापिस नहीं लौटा। किसी को नहीं पता चला कि वह आखिर कहां गया। उस दिन के बाद उसे किसी ने नहीं देखा। फेथ तीन दिन तक होटल के उस कमरे में उसका इंतजार करती रही।

इसके बाद जब उसकी तकलीफ ने सारी हदें पार कर ली तो "फेथ" ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। उस डरावने दिन से लेकर आज तक दुल्हन की आत्मा उस होटल में भटक रही है। वह चाह कर भी उस होटल को छोड़ नहीं पाती। होटल में आने वाले कई पर्यटकों और होटल स्टाफ ने कई बार उसे होटल के गलियारों में भटकते हुए देखा है। आज भी लोगों को कमरा नंबर 426 में मौजूद बेड के किनारे पर फेथ के रोने की आवाजें सुनाई देती हैं।

इस कमरे की भी कुछ अजीब कहानियां हैं। जब भी कोई औरत इस कमरे में रहने आती है, तो "फेथ" अपना प्यार जताते हुए उनके पैरों की मसाज कर उन्हें आराम देती है। पर जब भी कोई मर्द इस कमरे में रहने आता है, तो उसे रात को डरावने सपने आते हैं। कुछ समय पहले इस कमरे में एक लड़का ठहरा था। रात को जब वह सो रहा था, तो उसे कमरे में किसी के होने का एहसास हुआ लेकिन वहां कोई नहीं था। तभी उसे लगा जैसे किसी ने उसे पास आकर गले लगाया हो। यहां अकसर बाथरूम में रात को जो टूथब्रश रखे होते हैं वह सुबह गायब मिलते हैं। आपको बता दें कि होटल वालों का खुद ये मानना है कि होटल में कुछ अजीबोगरीब हरकतें होती रहती हैं लेकिन अब तक किसी को कोई खास बड़ी परेशानी नहीं हुई है जिससे पता चलता है कि फेथ की आत्मा किसी का बुरा नहीं चाहती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement