Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

भारत के इतिहास के कुछ अनसुलझे रहस्य जानिये..

 

भगत सिंह और गांधी जी

कई आमजनों और इतिहासकरों का मानना है कि भगत सिंह की फांसी की सजा रोकी जा सकती थी अगर महात्मा गांधी अंग्रेजों के ऊपर कुछ दबाव डालते। लोगों का ऐसा मानना था कि महात्मा गांधी ने भगत सिंह को जानबूझकर नहीं बचाया क्योंकि भगत सिंह का आक्रामक तरीका उनकी अहिंसा की विचाराधारा से कुछ अलग था।

सुभाषचंद्र बोस और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की हत्या

कई लोगों का ऐसा मानना होता है कि सुभाष चंद्र बोस और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मौत के पीछे भारत के पहले प्रधानमंत्री पण्डित जवाहर लाल नेहरू का हाथ था। इतिहासकारों के अनुसार नेहरू को सुभाष चंद्र बोस के द्वारा अपनी सत्ता के छीने जाने का डर था इसलिए नेहरू ने उनकी मौत को अंजाम दिलवाया हालांकि यह अभी तक एक रहस्य बना हुआ है। साल 2004 में अटल बिहारी बाजपेई ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मौत को नेहरू षड्यंत्र बताया था। श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पेनिसिलिन से एलर्जी थी और डॉक्टरों को इस बात की जानकारी दिये बिना इन्हें पेनिसिलिन लगवा दी गई।

 

संजय गांधी की मौत

संजय गांधी की मौत को एक हादसा बताया जाता है लेकिन एक वर्ग ऐसा भी है जो कि संजय गांधी की मौत को इंदिरा गांधी का षड्यंत्र बताते रहे हैं। हालांकि इस तरह के कभी भी कोई सबूत नहीं मिले हैं।

जोधपुर में एलियंस

साल 2012 दिसंबर में जोधपुर में देर रात एक बहुत जोर का शोर सुनाई दिया। लोगों ने इस वायुसेना का प्रयोग समझा लेकिन वायुसेना ने तत्काल प्रभाव से इसे नकार दिया। बाद में एक ऑनलाइन वेबसाइट ने बताया कि उस दिन ऐसी जोरों की आवाज यूएसए और यूके में भी एक साथ सुनाई दी थी। कुछ लोगों की मान्यता थी की यह एलियंस की लैंडिंग भी हो सकती थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement