Home Mysterious News Mystery Of A Village Where Everywomen Gets Pregnant

दिल्ली: मुख्य सचिव की मेडिकल रिपोर्ट आई, कंधे पर चोट की पुष्टि‍

स्वर्ण मंदिर पहुंचे कनाडा के पीएम जस्ट‍िन ट्रूडो

गुस्से में कर्नाटक की जनता, कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगी: अमित शाह

दिल्ली सचि‍वालय में इंटर डिपार्टमेंट बैठक कर रहे हैं डिप्टी सीएम सिसोदिया

PNB घोटाला केस पर PIL दाखिल करने वाले याचिकाकर्ताओं को SC की फटकार

कोई पुरुष नहीं आता इस गांव में, फिर भी प्रेग्‍नेंट हो रही हैं महिलाएं

Mysterious News | 21-Dec-2017 | Posted by - Admin
   
Mystery of a Village Where Everywomen Gets Pregnant

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

किसी भी बच्चे को जन्म देने के लिए यह बहुत जरूरी है कि महिला और पुरुष शारीरिक संबंध बनाएं। शादी के बाद कपल्स संबंध बनाते हैं तब महिला प्रेग्नेंट होती है और बच्चे को जन्म देती है।

यह है जगह

एक जगह ऐसी है जहां कोई पुरुष नहीं है, लेकिन फिर भी वहां की महिलाएं प्रेग्नेंट होती हैं। पढ़ कर थोड़ी हैरानी हो रही होगी, लेकिन यह संभव हो रहा है। यहां पिछले 27 सालों से एक भी पुरुष नहीं रहता है और इसके बावजूद इस गांव की महिलाएं गर्भवती हो रही हैं और बच्चों को जन्म दे रही हैं।

27 साल से कोई पुरुष नहीं आया

केन्या के समबुरू स्थित उमोजा गांव में पिछले 27 सालों से कोई पुरुष नहीं आया। इस गांव में सिर्फ महिलाएं ही रहती हैं। लेकिन इसके बाद भी वह गर्भवती हो रही हैं और उनकी पीढ़ियां आगे बढ़ रही हैं। यहां महिलाओं के आने में कोई रोक टोक नहीं है बल्कि पुरुषों के आने पर पाबंदी है।

महिलाओं का हुआ था बलात्‍कार

यहां सिर्फ महिलाओं के रहने के पीछे कुछ कारण है। इस जगह को 1990 में बनाया गया था। यह गांव उन महिलाओं के लिए बना था, जिन महिलाओं का ब्रिटिश जवानों ने बलात्कार किया था। पीड़ित महिलाएं यहां आकर रहने लगी थीं। तब से यहां किसी पुरुष को आने नहीं दिया जाता।

ऐसा कैसे

यह एक बड़ी बात है कि जहां कभी कोई पुरुष नहीं रहे वहां की महिलाएं प्रेग्नेंट कैसे हो जाती हैं। दरअसल पुरुष इस गांव में नहीं आ सकते लेकिन महिलाएं तो बाहर जा सकती हैं। रात के अंधेरे में चोरी-छुपे गांव की महिलाएं दूसरे गांव के पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं।

महिलाएं दूसरे गांवों में जाकर अपनी पसंद का मर्द चुनती हैं और उनके साथ संबंध बनाती हैं। संबंध बनाने के बाद वह अपने गांव लौट जाती हैं। इस तरह से गांव में मर्द न होने के बावजूद यहां की महिलाएं गर्भवती हो रही हैं और बच्चे को जन्म देती हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555







TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


https://www.therisingnews.com/slidenews-personality/a-day-with-doctor-sarvesh-tripathi-1668



Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news