Actress Jaya Bachchan Slams on Fan For Clicking Images

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

किसी भी बच्चे को जन्म देने के लिए यह बहुत जरूरी है कि महिला और पुरुष शारीरिक संबंध बनाएं। शादी के बाद कपल्स संबंध बनाते हैं तब महिला प्रेग्नेंट होती है और बच्चे को जन्म देती है।

यह है जगह

एक जगह ऐसी है जहां कोई पुरुष नहीं है, लेकिन फिर भी वहां की महिलाएं प्रेग्नेंट होती हैं। पढ़ कर थोड़ी हैरानी हो रही होगी, लेकिन यह संभव हो रहा है। यहां पिछले 27 सालों से एक भी पुरुष नहीं रहता है और इसके बावजूद इस गांव की महिलाएं गर्भवती हो रही हैं और बच्चों को जन्म दे रही हैं।

27 साल से कोई पुरुष नहीं आया

केन्या के समबुरू स्थित उमोजा गांव में पिछले 27 सालों से कोई पुरुष नहीं आया। इस गांव में सिर्फ महिलाएं ही रहती हैं। लेकिन इसके बाद भी वह गर्भवती हो रही हैं और उनकी पीढ़ियां आगे बढ़ रही हैं। यहां महिलाओं के आने में कोई रोक टोक नहीं है बल्कि पुरुषों के आने पर पाबंदी है।

महिलाओं का हुआ था बलात्‍कार

यहां सिर्फ महिलाओं के रहने के पीछे कुछ कारण है। इस जगह को 1990 में बनाया गया था। यह गांव उन महिलाओं के लिए बना था, जिन महिलाओं का ब्रिटिश जवानों ने बलात्कार किया था। पीड़ित महिलाएं यहां आकर रहने लगी थीं। तब से यहां किसी पुरुष को आने नहीं दिया जाता।

ऐसा कैसे

यह एक बड़ी बात है कि जहां कभी कोई पुरुष नहीं रहे वहां की महिलाएं प्रेग्नेंट कैसे हो जाती हैं। दरअसल पुरुष इस गांव में नहीं आ सकते लेकिन महिलाएं तो बाहर जा सकती हैं। रात के अंधेरे में चोरी-छुपे गांव की महिलाएं दूसरे गांव के पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं।

महिलाएं दूसरे गांवों में जाकर अपनी पसंद का मर्द चुनती हैं और उनके साथ संबंध बनाती हैं। संबंध बनाने के बाद वह अपने गांव लौट जाती हैं। इस तरह से गांव में मर्द न होने के बावजूद यहां की महिलाएं गर्भवती हो रही हैं और बच्चे को जन्म देती हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement