Watch Making of Dilbar Song From Satyameva Jayate

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

कई लोगों को घूमने का बहुत शौक होता है और वह नई नई जगह घूमते रहते हैं, लेकिन इन में से कई लोग वो भी होते है, जिन्हें डरावनी चीजे और जगह पसंद होती हैं। इसलिए वह अक्सर घूमने के लिए ऐसी जगह ढूंढते रहते है जो कि डरावनी हो। ऐसी ही कुछ बहुत ही डरावनी और हैरतअंगेज कर देने वाली जगहों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है, जिन्हें बारे में जानकर ही आपके होश उड़ जाएंगे। ये भारत की वो पांच हैरतअंगेज कर देने वाली जगह है। जहां पर जाने से पहले आप एक बार जरूर सोचें।  

भानगढ़ फोर्ट

राजस्थान के अलवर जिले में भानगढ़ फोर्ट में स्थित है। इस किले को भूतों का किला कहा जाता है। यह भारत का टॉप मोस्ट हॉन्टेड जगह है। बताया जाता है कि इस किले में जिन जिन लोगों की मौत हुई थी आज वो यहां पर भूत बनकर किले में भटकते है।

 

शनीवारवाडा किला

यह किला महाराष्ट्र के पुणे में स्थित है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार इस किले में से किसी की कराहने की आवाजें सुनाई देती है। यह किला चांदनी रात में और भी ज्यादा भयानक हो जाता है। 

थ्री किंग्स चर्च

गोवा के किंग्स चर्च में तीन पुर्तगाली राजाओं की आत्मा भटकती है। बताया जाता है कि तीन राजाओं को मार कर उनके बॉडी को इसी चर्च में दफना दिया गया था, जिसके बाद से ही इस चर्च में भूतों का निवास माना जाता है।

 

डुमास बीच

डुमास बीच पर अजीबोगरीब आवाजे सुनाई देती हैं लेकिन इस बीच पर कोई दिखाई नहीं देता। इस बीच पर आवाज़ें कहती है कि जहाँ से आये हो वही लौट जाओ। बताया जाता है कि जो लोग इस बीच पर रात में घूमने गए है वो कभी लौटकर वापस नहीं आये।

साऊथ पार्क सिमेट्री

साऊथ पार्क सिमेट्री कोलकाता में है और इस पार्क में जो भी व्यक्ति घूमा वो जीवित नहीं बचा है। बताया जाता है कि कुछ लोग यहां पर इस पार्क का चित्र बनाने आए थे, जिसके बाद इन लोगों के साथ अजीबोगरीब चीजें होने लगी और इन लोगों की बिना किसी वजह के मौत हो गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll