Mallika Dua Slams Speaking on Pulwama Terror Attack

 

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

  • कैलाश पर्वत...जिसे शिव का वास स्थान माना जाता है वो असल में एक एक रहस्यमयी जगह है।   नासा के साथ-साथ कई रूसी वैज्ञानिकों ने कैलाश पर्वत को एक रहस्मयी स्थान कहा है। सभी का मानना है कि कैलाश वाकई कई अलौकिक शक्तियों का केंद्र है।

  • रूस के वैज्ञानिकों का ऐसा मानना है कि कैलाश पर्वत आकाश और धरती के साथ इस तरह से केंद्र में है, जहां चारों दिशाएं मिल रही हैं। रूसी विज्ञान का दावा है कि यह स्थान एक्सिस मुंडी है और इसी स्थान पर व्यक्ति अलौकिक शक्तियों से आसानी से संपर्क कर सकता है। धरती पर यह स्थान सबसे अधिक शक्तिशाली स्थान है।

  • दावा किया जाता है कि आज तक कोई भी व्यक्ति कैलाश पर्वत के शिखर पर नहीं पहुंच पाया है। लेकिन दावा किया जाता है कि 11वीं सदी में तिब्बत के योगी मिलारेपीयहां आये थे। कैलाश पर्वत पर दो झीलें हैं और यह दोनों ही रहस्य बनी हुई हैं। आज तक इनका भी रहस्य कोई खोज नहीं पाया है। एक झील साफ़ और पवित्र जल की है। इसका आकार सूर्य के बराबर बताया गया है। दूसरी झील अपवित्र और गंदे जल की है तो इसका आकार चन्द्रमा के समान है। ऐसा कैसे हुआ है यह भी कोई नहीं जानता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement