Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

चीन के गुआंगझाऊ में रहने वाले एक शख्स पर किसी ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू उसके सिर में 8 इंच भीतर तक घुस गया था। इसके बावजूद भी पेशे से बाइक टैक्सी चलाने वाला क्यून करीब 20 मिनट तक खुद बाइक चलाकर पुलिस के पास पहुंचे।

 

इसके बाद पुलिसवाले क्यून को लेकर हॉस्पिटल गए। क्यून को देखकर डॉक्टर्स भी हैरान थे। उन्होंने क्यून का एक्स-रे किया, डॉक्टर्स के मुताबिक चाकू मस्तिष्क को नुकसान पहुंचा सकता था। हालांकि, करीब पांच घंटे की सर्जरी के बाद डॉक्टर्स चाकू को सिर से बाहर निकालने में कामयाब रहे। अब क्यून की हालत खतरे से बाहर है।

क्यून ने होश में आने के बाद पुलिसवालों को हैरान कर देने वाली इस वारदात के बारे में बताया। उसने अपने बयान में कहा कि वह टैक्सी बाइक चलाता है। हमलावर के साथ उसका झगड़ा हो गया था। बात सिर्फ किराए को लेकर थी। जब क्यून ने उससे किराया मांगा तो उसने चाकू निकाल कर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। अब ये कोई शक्ति है या फिर कुछ और जिसने क्यून को जिंदा रखा...ये सुलझाना बहुत मुश्किल है। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement