Actress Sara Ali Khan Reached Dehradun Police Station With Amrita Singh In Property Dispute

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

चार साल की उम्र में बाल कलाकार के तौर फिल्मी दुनिया में आने वाली श्रीदेवी की मौत भले ही पिछले दिनों दुबई में हो गई, लेकिन इस बॉलीवुड क्वीन की मौत भी रहस्यमय हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह  बाथटब में डूबने से बताया गया। इसी के बाद यह पूरी गुत्थी उलझने लगी। यही नहीं, बाथटब में गिरने की वजह श्रीदेवी द्वारा ज्यादा शराब पिया जाना माना जा रहा है, जबकि उनके जानने वाले उन्हें हैविचुअल ड्रिंकर होने से इंकार करते हैं।

दरअसल, बॉलीवुड क्वीन की मौत को लेकर सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी टाइमिंग को लेकर है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय जो बताया जा रहा है, उससे करीब एक घंटे बाद जिस होटल में श्रीदेवी ठहरी थीं, वहां का वेटर पानी का आर्डर दिए जाने की बात कहता है। यही नहीं, रात नौ बजे मौत होने के बाद भी उनकी मौत की खबर आधी रात के बाद सार्वजनिक की गई। इन्हीं सवालों की पड़ताल के लिए बोनी कपूर से दुबई पुलिस पूछताछ भी कर रही है। मगर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत का रहस्य ज्यादा गहराता जा रहा है।

इस पूरे घटनाक्रम में समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने और सस्पेंस क्रिएट कर दिया है, उनके मुताबिक श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक लेती ही नहीं थीं, केवल कभी-कभी किसी अवसर पर वह ड्रिंक लेती थीं। ऐसे में कमरे में श्रीदेवी के अत्यधिक शराब पीने की थ्योरी में भी संदेह उत्पन्न होता है। इस पूरे मामले में एक अहम सवाल यह भी है कि आखिर बाथटब पहले से ही क्यों भरा था? अगर कोई उसमें अनायास गिर भी जाता तो शरीर पर कहीं न कहीं चोट आती या खरोंच लगती, मगर पोस्टमार्टम में कहीं भी चोट का निशान नहीं मिला है। ऐसे मे मौत को लेकर सवाल बढ़ते जा रहे हैं।

सफेद चादर से रंगी कोठी

श्रीदेवी को सफेद रंग बहुत पसंद था। कभी उन्होंने कहा था कि उनकी मृत्यु हो तो हर तरफ सफेद होना चाहिए। इसी के चलते मुबंई में उनकी कोठी को भी सफेद चादर से ढका गया है। गेट से लेकर चार दीवारी तक सफेद चादरें लगाई गई हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement