Home Rising At 8am Matter Of Swati Singh Doing The Inauguration Of Beer Bar

BJP और खुद PM भी राहुल गांधी का मुकाबला करने में असमर्थ: गुलाम नबी आजाद

जायरा वसीम छेड़छाड़ केस: आरोपी 13 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में

J-K: शोपियां में केश वैन पर आतंकी हमला, 2 सुरक्षाकर्मी घायल

महाराष्ट्र: ठाने के भीम नगर इलाके में सिलेंडर फटने से लगी आग

गुजरात: दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का कल आखिरी दिन

बीयर बार पर वार दिया जिला

Rising At 8am | 30-May-2017 | Posted by - Admin

  • मंत्री के साथ फंस गए यूपी पुलिस के कर्मठ अधिकारी
  • स्पष्टीकरण मिलने के बाद होगी कार्रवाई

   
matter of swati singh doing the inauguration of beer bar

दि राइजिंग न्यूज

संजय शुक्ल

लखनऊ।


प्रदेश के कर्मठ आईपीएस अधिकारी बीयर बार में फंस गए हैं। अधिकारी भी ऐसे कि उनके ऊपर अलग अलग जिलों का दारोमदार है। मगर वह यहां पर एक मंत्री जी के साथ एक बीयर बार के उद्घाटन में पहुंच गए। अब तो इस पूरे कार्यक्रम का नया वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें तो सपरिवार आने वालों के लिए शराब तक उपलब्ध कराने की बात संचालिका कह रही हैं।


दरअसल पूरा मामला आशियाना स्थित एक रेस्त्रां व बीयर बार का है। इसका उद्घाटन करने प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह पहुंची थीं। महिला कल्याण मंत्री द्वारा गत 19-20 मई को बीयर –शराब वाले बार –होटल का उद्घाटन किया गया था। इसका वीडियो दो दिन पहले क्या जारी हुआ पूरा विपक्ष हमलावर हो गया। भारतीय जनता पार्टी की चाल-चरित्र- चेहरे की व्याख्या शुरू हो गई। वैसे जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शराब की बिक्री को लेकर सख्त रुख दिखाया था।


ऐसे में उन्हीं की मंत्री द्वारा बीयर परोसे जाने वाले रेस्त्रां –बार का उद्घाटन का विरोध होना भी स्वाभाविक है। मगर मामला यहां तक ही नहीं रहा, इस कार्यक्रम में दो रायबरेली और उन्नाव के पुलिस कप्तान भी शामिल थे। सूत्रों के मुताबिक इनमें एक तो कोर्ट में पेशी के लिए लखनऊ आईं थी जबकि दूसरे कैसे जिला छोड़ पहुंचे थे, इस जवाब अभी नहीं मिला है। मामले ने तूल पकड़ा तो दोनों आइपीएस अधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। जबकि महिला कल्याणमंत्री स्वाति सिंह ने योगी आदित्यनाथ ने स्पष्टीकरण तलब किया है।


बिना लाइसेंस का बार और शराब परोसने का निमंत्रण


खास बात यह है कि महिला कल्याण विभाग की मंत्री जिस बीयर बार-रेस्त्रां का उद्घाटन करने पहुंची थी, उसमें लाइसेंस भी अस्थायी लिया गया था। ये अस्थायी लाइसेंस केवल तीन –चार दिन का था लेकिन इसकी संचालिका दीपशिखा के नए वीडियो में वह बिना लाइसेंस ही थकान दूर करने के लिए परिवार सहित आने वाले लोगों को शराब (एल्कोहल) उपलब्ध कराने की निमंत्रण देती दिख रहीं है। इसकी भी जांच की जा रही है। इस मामले में महिला कल्याणमंत्री स्वाति सिंह को लखनऊ से बाहर थीं, इस कारण से उनसे संपर्क नहीं हो सका।


आइपीएस पर कार्रवाई तय


इस पूरे प्रकरण को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा संज्ञान मे लिए जाने के बाद दोनों आइपीएस पर कार्रवाई तय मानी जा रही है। इस संबंध में आईजी जेएन सिंह ने दोनों अधिकारियों से स्पष्टीकरण तलब किया है। उनके जवाब सामने आने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि दोनों अधिकारी अपना जिला छोड़ बीयर बार के उद्घाटन में कैसे पहुंचे थे। हालांकि पुलिस महकमे के आलाधिकारी कार्रवाई शासन द्वारा किए जाने की बात कहते हैं।


"दोनों आइपीएस अपना जिला छोड़ कर यहां कैसे थे, इसके लिए आईजी द्वारा स्पष्टीकरण तलब कर लिया गया है। उनका जो जवाब आएगा, उसके आधार पर पूरे प्रकरण की रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी। इन कार्रवाई शासन स्तर से ही की जाएगी।"

अभय प्रसाद

अपर पुलिस महानिदेशक 


यह भी पढ़ें

सैनिक कर सकते हैं तीन महिलाओं के साथ रेप

हिलेरी और ट्रंप के बीच हुई  बहस

जीका वायरस का अगला शिकार भारत 

भारत का पड़ोसी देश, देश की सुरक्षा के लिए ख़तरा

बिहेवियरल मार्केटिंग: अश्लील विज्ञापनों से परेशान हो गए कनपुरिये!

23 साल बाद क्‍या एक होंगे बुआ-बबुआ!

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news