Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सोशल मीडिया पर प्रत्‍याशियों की फर्जी सूची सामने आने का सिलसिला शुरू हो गया है। ऐसी ही एक फर्जी सूची भाजपा उम्मीदवार को लेकर सामने आई है। सोशल मीडिया में ऐसी सूची चह रही है, जिसमें उत्तर प्रदेश से भाजपा के 24 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। इस सूची के ऊपर प्रेस रिलीज लिखा हुआ है और सबसे नीचे जेपी नड्डा का नाम और हस्ताक्षर हैं। यानि ऐसा दिखाया गया है कि उनकी ओर से ही सूची जारी की गई है।

उत्तर प्रदेश भाजपा इस संबंध में पुलिस में एफआइआर दर्ज कराने जा रही है। इसे लेकर पार्टी की सोशल मीडिया में गलत छवि बन रही है। खास बात ये है कि इस सूची में अरुण जेटली का नाम भी शामिल है। उनका नाम पीलीभीत से दिया गया है। इस सूची में मेनका गांधी और उनके बेटे वरुण गांधी का नाम नहीं है।

उत्तर प्रदेश भाजपा राज्य महासचिव विजय बहादुर पाठक का कहा है कि ये सूची फर्जी है। जब भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक हो रही है तो इस तरह की सूची जारी होना कैसे संभव है।

 

 

इससे पहले बसपा ने 38 उम्मीदवारों की फर्जी सूची जारी होने के मामले में पुलिस में एफआइआर दर्ज कराई थी। मामला 13 जनवरी का है। इस मामले में अभी तक आरोपियों तक नहीं पहुंचा जा सका है।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement