Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

अभी तक आपने यह सुना होगा कि शादी के आमंत्रण कार्ड में मेहमानों से कहा जाता है कि मंहगे तोहफे न लाएं, या फिर नव दंपत्ति को मंहगे तोहफे देने के बजाय उन पैसों को दान कर दें। लेकिन हैदराबाद की एक शादी का कार्ड इनसे बिल्‍कुल अलग है। हैदराबाद के 27 वर्षीय यांदे मुकेश राव ने अपनी शादी के कार्ड में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से अनोखा अनुरोध किया है।

उन्होंने अपने दोस्त और रिश्तेदारों से कहा है कि शादी में कोई तोहफा न लेकर आएं, लेकिन आने वाले लोकसभा चुनाव में “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने का वादा” करें। तेलंगाना के रहने वाले राव ने अपनी शादी के कार्ड पर एक मैसेज भी प्रिंट कराया है। जिसमें लिखा है, "2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए वोट ही हमारा उपहार है।" इस मैसेज के दोनों ओर कमल का फूल भी प्रिंट कराया गया है।

क्‍या कहना है राव का?

तेलंगाना स्टेट पावर जनरेशन कॉर्पोरेशन (टीएस जेनको) में असिस्टेंट इंजीनियर का काम करने वाले राव की शादी 21 फरवरी को होने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक राव को मोदी भक्त कहे जाने पर भी कोई परेशानी नहीं है। राव का कहना है, "हम अपने रोजमर्रा के काम में काफी व्यस्त रहते हैं और समय निकाल कर देश के लिए कुछ करना मुश्किल है। कम से कम हम मोदी का समर्थन तो कर ही सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "इसलिए मैंने फैसला लिया कि शादी के आमंत्रण कार्ड में मोदी के लिए वोट का अनुरोध करूंगा।" उनका कहना है कि उन्हें इस बात का भी पता है कि कई लोगों को ये आइडिया पसंद नहीं आएगा कि शादी के कार्ड का मोदी के कैंपेन के लिए इस्तेमाल हो रहा है। राव ने कहा, "मुझे पता है मोदी का विरोध करने वाले बहुत से लोग हैं। लेकिन मैं हर शनिवार को तीन घंटे के लिए अपने कार्यालय के कार्यक्रमों में भाग लेकर स्वच्छ भारत जैसी उनकी पहल का समर्थन करता हूं।"

राव को इस काम के लिए अपने परिवार के लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा लेकिन बावजूद इसके वह अपनी बात पर दृढ़ रहे। उन्होंने बाताया, "मैंने उन्हें मना लिया। यह मेरा तरीका है नरेंद्र मोदी के लिए समर्थन को दर्शाने का और आने वाले चुनावों के लिए समर्थन प्राप्त करने का।"

दिलचस्प बात ये है कि राव ने राज्य के हालिया विधानसभा चुनावों में तेलंगाना राष्ट्र समिति का समर्थन किया था, लेकिन केंद्र में मोदी दोबारा सत्ता में आए राव यही चाहते हैं। उनका मानना है कि मोदी के शासन में देश सुरक्षित है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement