Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

वोग (Vogue) के भारतीय एडिशन के कवर पेज पर शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान की तस्वीर छपी है। शाहरुख़ के लिए भले ही ये गर्व की बात है लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना हो रही है। दरअसल, कई लोगों का मानना है कि सुहाना इस कवर फोटो के क़ाबिल नहीं हैं क्योंकि उन्होंने यहां  तक पहुंचने के लिए कोई मेहनत नहीं की है।

 

शाहरुख़ के स्टारडम का फायदा!

मैगज़ीन से बातचीत में सुहाना ने ख़ुद को “छात्रा, थियेटर प्रेमी और भविष्य की स्टार” बताया है। इस फ़ैशन शूट का स्टाइल वोग इंडिया की फ़ैशन डायरेक्टर अनाइता श्रॉफ़ अदज़ानिया ने तैयार किया है, जो शाहरुख़ ख़ान की एक पुरानी दोस्त हैं। बता दें कि ये सुहाना का पहला फ़ोटोशूट और इंटरव्यू है।

स्टारकिड हैं तो बिना कुछ किये सबकुछ मिल जायेगा?

इस पर नाराज़गी जताने वाली स्ट्रगल कर रही अभिनेत्रियां हैं। एक मॉडल ने इस फोटोशूट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि, "ये है परिवारवाद। इतने एक्टर हैं लेकिन सेलिब्रिटी के बच्चे, जिनकी एक भी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई, वोग इंडिया के कवर पेज पर हैं। यह स्वीकार करने योग्य नहीं है।"

 

यहां भी रसूखदार का बोलबाला

अभिनेत्री भूमिका लिखती हैं कि, "मैं संघर्ष कर रही एक अभिनेत्री हूं और मैं आपको बताती हूं कि सुहाना ख़ान के वोग इंडिया के कवर पेज पर छपने से मैं और बाक़ी लोग क्यों ग़ुस्से में हैं। मैं डीडी-1 के एक शो, तीन डिजिटल विज्ञापनों और कुछ एपिसोड्स में काम कर चुकी हूं। सुहाना ने जब वोग इंडिया के दफ़्तर में क़दम रखा तो किसी ने नहीं कहा कि आप इसकी योग्यताएं पूरी नहीं करती हैं।"

कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना...

सुहाना ने लोगों की इस प्रतिक्रिया पर जवाब देते हुए कहा कि, "मैं ख़ुद से कहती हूं कि नफ़रत करने वाले नफ़रत ही करेंगे लेकिन मैं ईमानदारी से ये नहीं कह सकती कि मैं इन बातों से बिल्कुल बेअसर रहती हूं।" सुहाना ने कहा, "ये परेशान करता है, लेकिन मैं ख़ुद से कहती रहती हूं कि दूसरे लोगों की समस्याएं इससे भी बड़ी हैं।"

 

बदलती दुनिया में बच्चों को मिलनी चाहिए सहूलियत

वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में ख़ुद शाहरुख़ ख़ान ने ही इस कवर को लॉन्च किया। इस मौक़े पर शाहरुख़ ने कहा, "मेरे लिए हालात अच्छे रहे लेकिन बच्चे तो बच्चे ही होते हैं और इस बदलती दुनिया में उन्हें थोड़ी सहूलियत देने, ख़ुद पर यक़ीन करने और अपनी क़ीमत समझाने के लिए कई बार आपको दोस्तों की मदद की ज़रूरत होती है। इसलिए मैं वोग का धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मेरी बेटी को अपने कवर पेज पर जगह दी।" शाहरुख़ ने ये भी कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि ये न माना जाए कि सुहाना को ये इसलिए मिल गया क्योंकि वो शाहरुख़ ख़ान की बेटी है।" शाहरुख़ ने ये भी कहा है कि वो अपने बच्चों को अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए ख़ुद काम करते देखना चाहते हैं।

शाहरुख़ ने कहा, "हमारे कुछ दोस्त हैं जो हमारे बच्चों को अपना ही समझते हैं। वो उन्हें (सुहाना) लॉन्च करने को तैयार हैं। लेकिन मैं कहता रहता हूं कि मैं नहीं चाहता कि उन्हें सितारे की तरह पेश किया जाए। मैं चाहता हूं कि वे तब लॉन्च किए जाएं, जब वे ठीक-ठाक एक्टर बन जाएं।"

 

पहले पढ़ाई फिर एक्टिंग

बतौर सुहाना, वे अभिनेत्री बनने से पहले पढ़ाई ख़त्म करना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि वोग के कवर पेज पर छपने के प्रस्ताव पर उनके मां-पिता ने उन्हें अच्छे से सोच लेने को कहा था। उन्होंने कहा, "जब मेरे पेरेंट्स ये प्रस्ताव लेकर आए तो मैं एक्साइटेड थी। मैं तुरंत हां कहना चाहती थी, लेकिन वो चाहते थे कि मैं सोचूं। क्योंकि ये एक सार्वजनिक चीज़ थी। वे चाहते थे कि मैं इससे आत्मविश्वास हासिल करूं, उसे खोऊं नहीं।"

श्रीदेवी की बेटी पर भी उठीं थीं उंगलियां

बता दें कि धड़क की रिलीज से पहले जहान्वी कपूर का भी एक फोटोशूट हुआ था जिसको लेका भी विवाद खड़ा हुआ था। लोगों का कहना है कि फिल्मी बैकग्राउंड का परिवार और स्टारकिड होने की वजह से जहान्वी को वो प्लेटफार्म आसानी से मिल गया जिसके लिए कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस जी तोड़ मेहनत करती हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion