Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

राजधानी में मूसलाधार बारिश ने कई चीजों की पोल खोल कर रख दी। इस बारिश में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वादे खोखले साबित हुए। बरसात में कहीं रोड उखड़ गई तो कहीं बड़े हादसे हुए। ऐसा ही एक हादसा बुधवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे हाईवे पर हुआ। यहां सर्विस रोड धंस गई  और एक लग्जरी गाड़ी 50 फीट गहरे गड्ढे के बीचो-बीच फंस गई। अब इससे ही मिलिती-जुलती एक तस्वीर लखनऊ के शहीद पथ से सामने आई है।

 

पथ पर नज़र आ रही दरार, कभी भी हो सकता है हादसा

बारिश के सीजन में शहीद पथ पर जगह-जगह दरार देखने को मिल रहीं हैं। दि राइजिंग न्यूज़ के छायाकार कुलदीप सिंह ने इस पथ की खस्ता हालत अपने कैमरे में कैद की है। तस्वीरें देखकर तो यही लगता है यहां किसी भी वक्त कोई हादसा हो सकता है।

हादसों का पथ- शहीद पथ

बता दें कि शहीद पथ का निर्माण 2001 में शुरू हुआ था। 2004 में इसे कम्पलीट कर लिया गया था और फाइनल टच 2012 में हुआ था। बता दें कि शहीद पथ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की योजनाओं में से एक था। इसे “हादसों का पथ” भी कहा जाता है।

 

बुधवार की बारिश में बहा था लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस

करोड़ों की लागत से बने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार को सर्विस रोड धंस गई थी जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो गया था। यहां एक लग्जरी गाड़ी 50 फीट गहरे गड्ढे के बीचो-बीच फंस गई। कई घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद गाड़ी में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll