Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

हाल ही में लव रंजन के निर्देशन में बनी “सोनू के टीटू की स्वीटी” जबरदस्त सुर्खियों में है। इस फिल्म ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है। यह साल की सबसे धमाकेदार सरप्राइज हिट निकली। फिल्म ने 320 प्रतिशत से ज्यादा का मुनाफा कमाया है। इस फिल्म के साथ-साथ सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत भारूचा की। अपनी सफलता पर “प्यार का पंचनामा” की अभिनेत्री ने कहा, “मैं सब कुछ करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि काश एक दिन में 48 घंटे और एक सप्ताह में 14 दिन होते।”



नुसरत को फिल्म “प्यार का पंचनामा” के बाद खूब सुर्खियां मिली थीं। लोगों को “प्यार का पंचनामा” में नुसरत इतनी पसंद आ गईं कि उन्हें लव रंजन ने अपनी अगली फिल्म यानी “सोनू के टीटू की स्वीटी” में दोबारा लिया। पहली फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी नुसरत ने लोगों को खूब इंप्रेस किया। इसके साथ ही ये फिल्म भी सुपरहिट गई। इस फिल्म के बाद तो जैसे नुसरत की किस्मत ही खुल गई।

 

पिछले 12 सालों से सिने जगत में जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही अभिनेत्री नुसरत भरूचा को फिल्म की सक्सेस का लाभ अब मिलने लगा है। एक इंटरव्यू के दौरान नुसरत ने कहा कि “फिल्म उद्योग ने उन्हें अब अलग नजरिए से देखना शुरू कर दिया है।” उन्होंने कहा “सोनू के टीटू की स्वीटी” की हिट होते ही उन्हें नोटिस किया जाने लगा है।

 

ये सपना बचपन का है
एक्‍ट्रेस बनने का सपना नुसरत ने बचपन में ही पाल लिया था। टीवी में बड़े-बड़े सितारे और ग्‍लैमर देखकर वे बेहद आ‍कर्षित होती थीं।



बॉलीवुड में कदम रखने की मशक्‍कत, डिप्रेशन हावी

बॉलीवुड में काम लेने के लिए नुसरत को कम मशक्‍कत नहीं करनी पड़ी। बकौल नुसरत, “साल 2000 से 2006 तक मैंने अलग-अलग मेकर्स के चक्कर काटे लगी लेकिन कहीं भी कोई भी कम नहीं मिला। इसके बाद तो जैसे मैं डिप्रेशन में ही आ गई।”


 

 

यह फिल्‍म थी मेरी पहली
साल 2006 में नुसरत बरुचा को किस्मत से पहली फिल्म जय संतोषी मां मिली, लेकिन ये फिल्म फ्लाप साबित हुई।



प्‍यार का पंचनामा यू टर्न था

साल 2011 में आई उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा से जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन की इरिटेटिंग गर्लफ्रेंड का किरदार इस ढंग से निभाया की रातों रात वह हर युवा दिल की धड़कन बन गईं। इस फिल्‍म के बाद वह इसे अपनी किस्‍मत का यू टर्न मानती हैं। हालांकि, उन्हें अभी भी वह पहचान नहीं मिल पी थी जिसके दम पर वह बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना पाएं। इस फिल्म में भी इसी बीच साल 2013 में नुसरत बरुचा अपनी अगली फिल्म “आकाश वाणी” में बड़े पर्दे पर नज़र आई, लेकिन यह फिल्म बड़े परदे पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई।

 



अब जाकर बनीं एक्ट्रेस

वहीं इसके बाद आई फिल्म “प्यार का पंचनामा 2” हिट होने के बाद उन्हें लोग नोटिस करने लगे और हाल ही में नुसरत बरुचा की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने उन्हें स्टार बना दिया।
 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement