Home Personality Special Conversation With Actor Shaleen Mehrotra

दिल्ली के उस्मान पुर के करतार नगर मे एक शख्स की गोली मारकर हत्या

हिजबुल का नया वीडियो जारी, पुलिस से छीने हथियार के साथ दिखे पुलवामा के 3 युवक

जयपुर : गैग बिल के विरोध में मार्च कर रहे पत्रकारों को पुलिस ने रोका

सीमा पर शहीद जवानों को 1 करोड़ देने पर विचार कर रही सरकार : राजनाथ सिंह

1986 बैच के IAS अधिकारी उत्पल कुमार होंगे उत्तराखंड के नए मुख्य सचिव

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood
   

जरूरी नहीं हर कोई रोड पर सोकर ही स्‍टार बने

Personality | 05-Apr-2017

special conversation with actor shaleen mehrotra

दि राइजिंग न्‍यूज

मैंने अपने जीवन में कभी भी बहुत बुरे दिन नहीं देखे। जरूरी नहीं कि हर कोई रोड पर सो कर और चार दिन भूखे रह कर ही स्‍टार बने। मेरी जिंदगी में बस एक बार ही ऐसा वक्‍त आया है जब मेरी जेब में एक रुपया नहीं था, उन दिनों मैंने बंद खाकर किसी तरह गुजारा किया। मेरे पास उस टाइम एक भी काम नहीं था और न ही कहीं मिल रहा था लेकिन मैंने हार नहीं मानी और आज मेरे पास काम ज्‍यादा है और समय कम। यह दास्‍तान है रोडीज से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शालीन मल्‍होत्रा की। बीते माह लखनऊ आए शालीन ने दि राइजिंग न्‍यूज से खास बातचीत की।

 


मेहनत करोगे फल मिलेगा

शालीन मल्‍होत्रा ने कहा कि मेरा ऐसा मानना है अगर आप मेहनत करोगे तो कामयाबी नहीं आज तो कल तो मिल ही जाएगी। वैसे भी सब्र का फल मीठा होता है। मैंने किसी की बात को सुने बिना बस अपना काम किया है और आज मुझे एक बार फिर से स्‍टार प्‍लस के साथ काम करने का मौका मिला वह भी लीड रोल।


रोडीज का सबसे छोटा कंटस्‍टेंट था मैं

शालीन मल्‍होत्रा ने बताया कि उनका और टीवी का रिश्‍ता 2006 से शुरु हुआ जब उन्‍होंने रोडीज में पार्ट लिया था। वह रोडीज के पहले ऐसे कंटस्‍टेंट थे जिन्‍होंने सबसे कम उम्र में शो में पार्ट लिया। 2006 के बाद उन्‍होंने 2009 में फिर से टीवी की ओर रुख किया। रोडीज खत्‍म होने के बाद उन्‍होंने दिल्‍ली वापस जाकर अपनी पढ़ाई पूरी की। 2009 में मुम्‍बई आने के बाद मैंने बहुत से छोटे छोटे ग्राउंड लेवल के शो होस्‍ट किए जैसे रोडीज के आडिशन कुरकुरे देशी बीट्स।




हमेशा से थी एंकर बनने की चाह

शालीन ने बताया कि मैं हमेशा से एक एंकर बनना चाहता था और इसके लिए मैंने बहुत सारे शो भी होस्‍ट किए। मैंने ऑनलाइन होस्‍टिंग भी की है लेकिन उसके बाद फिर पता नहीं क्‍यों दिल में एक्‍टिंग करने का ख्‍याल आया। बस फिर क्‍या था जुट गया मैं अभिनय सीखने में। उसके बाद मुझे एक्‍टिंग सीखने में पूरे तीन साल लग गए तब जाकर मुझे सीरियल में काम मिला।


अर्जुन ने दिया लीड में आने का मौका

वैसे तो मैंने 2011 में अदालत सीरियल में काम किया है लेकिन लीड रोल करने का मौका मुझे अर्जुन सीरियल में मिला। इस सीरियल में मैंने अर्जुन सूर्यकांत की भूमिका निभाई थी। यह मेरा पहला शो था इसलिए ये मेरे दिल के हमेशा करीब रहेगा।


आर्मी वालों से है खास लगाव

शालीन ने बताया कि मेरे परिवार में सब लोग आर्मी में ही है इसी वजह से मैं स्‍टार प्‍लस पर अपने आने वाले शो कोई लौट कर आया है को इतनी करीबी से समझ पा रहा हूं। हालांकि मुझे इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी है। अपने बॉडी को एक आर्मी अफसर की तरह बनाना पड़ा और अपने मसल्‍स भी ढीले करने पड़े। अर्जुन मेरे लिए हमेशा से खास रहेगा लेकिन राजवीर का रोल करके मुझे बहुत अच्‍छा लग रहा है।


एक तरफा प्‍यार होता है मुश्‍किल

मुझे अपने आने वाले सीरियल में वन साइड लवर का रोल प्‍ले करना पड़ रहा है लेकिन मेरी रियल जिंदगी में ऐसा बिल्‍कुल नहीं है। बहुत बुरा लगता है जब आप किसी से प्‍यार करते हो और वो किसी और का हो जाता है। मैं बहुत खुशनसीब हो क्‍योंकि मैंने जिसे प्‍यार किया आज वो मेरे साथ है। मेरी पत्‍नी दिशा मुझे बहुत प्‍यार करती है। उसने मेरे बुरे समय पर मेरा बहुत साथ दिया है। अगर वह ना होती तो आज मैं यहां न होता।


600 रुपये थी मेरी पहली सैलरी

मुझे पहली सैलरी 600 रुपये मिली थी। मैंने दिल्‍ली में एक शो होस्‍ट किया था वहीं मुझे 600 रुपये मिले थे। उसमें से मैंने 500 रुपये का पैट्रोल अपनी गाड़ी में डलवा लिया था। 200 रुपये का खाना खा लिया था और 100 रुपये की कॉफी पी ली थी। यानि कमाई से ज्‍यादा मैंने उड़ा दिया था। दिल्‍ली में रहकर मैंने कभी भी पैसे की कदर नहीं की थी। मुम्‍बई आकर मुझे पैसे की कीमत पता चली।


खाने के मामले में दिल्‍ली का दीवाना

मैं रहता भले ही मुम्‍बई में हूं लेकिन खाने के मामले में अभी भी दिल्‍ली वाला हूं। मैं खाने का बहुत बड़ा शौकीन हूं। दिल्‍ली और लखनऊ जैसा टेस्‍ट कहीं भी नहीं मिलता है। मेरा सपना है कि मैं पुराने लखनऊ की गलियों में घूम-घूम कर सारी दुकानों का खाना टेस्‍ट करूं।  


यह भी पढ़ें 

शराब तो बिकेगी हीचाहे कुछ भी कर लो

नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली . . .

अगर आप को भी है कॉफीचाय और कोलड्रिंक की लत तो ये पढ़ें

"जनता के पैसों की खुली लूट कर रही है केजरीवाल सरकार"

ट्रंप पर लगा ये आरोप

धधकती चिताओं के बीच घुंघरुओं की झनकार.....

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555


संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...





What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


Photo Gallery
अब कब आओगे मंत्री जी । फोटो- अभय वर्मा

Flicker News



Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news



rising news video

खबर आपके शहर की