Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

हंसी के बिना जिंदगी अधूरी सी लगती है। आपके चेहरे की इसी मुस्‍कान को बरकरार रखने के साथ ही और ज्‍यादा गुदगुदाने के लिए “ससुराल सिमर का” सीरियल से फेमस हुई सिमर (दीपिका कक्‍कड़) और स्‍टैंडअप कॉमेडियन मुबीन सौदागर की जोड़ी कॉमेडी के एक अलग अंदाज का शो लेकर आ रही है जिसका नाम है- “एंटरटेनमेंट की रात।”

इसी शो के प्रमोशन के लिए शुक्रवार (3 नवम्बर) को दीपिका और मुबीन नवाबों की नगरी लखनऊ पहुंचे। यहां उन्‍होंने सभी प्रशंसकों को शो के बारे में जानकारी दी।

दीपिका-मुबीन ने दि राइजिंग न्‍यूज के साथ खास बातचीत में कुछ सवालों के जवाब दिए।

दीपिका कक्‍कड़ से बातचीत

आपने तो सीरियल्स में काम किया है तो कॉमेडी शो की तरफ रुख क्‍यों? इसकी पहले से कोई प्‍लानिंग थी क्‍या? के सवाल पर दीपिका ने जवाब में कहा कि- नहीं, पहले से कोई प्‍लानिंग नहीं थी। दरअसल, एक रात मुझे प्रोडक्‍शन हाउस से फोन आया कि क्‍या आप कॉमेडी शो में काम करना चाहेंगी, तो ये प्रपोजल मैंने एक्‍सेप्‍ट कर लिया और इसमें काम करना शुरू किया।

कॉमेडी सीखने के लिए पूरी मेहनत से प्रैक्टिस कर रही हूं

जब उसने पूछा गया कि आप तो सीरियल में एक सीरियस रोल प्‍ले करती हैं तो क्‍या कॉमेडी करना आपके लिए आसान रहेगा? तो उन्‍होंने जवाब देते हुए कहा- नहीं, मेरे लिए ये ज्‍यादा आसान नहीं होगा। मैं इसके लिए लगातार प्रैक्टिस कर रही हूं और इसमें मुबीन की मदद ले रही हूं।

सीरियस रोल ही नहीं कॉमेडी भी कर सकती हूं

दीपिका से सवाल किया गया कि वह ससुराल सिमर का सीरियल में बहू (सिमर) के रूप में काफी पॉपुलर हुईं, तो क्‍या दर्शक उन्‍हें कॉमेडी करते हुए पसंद करेंगे? तो उन्‍होंने जवाब दिया कि- हां क्‍यों नहीं! मैं इसके लिए भी उतनी ही मेहनत कर रही हूं, जितनी सीरियल के लिए की। मैं दिखाना चाहती हूं कि एक सीरियस रोल के अलावा मैं कॉमेडी भी कर सकती हूं। मैं अपने दर्शकों से भी आशा करती हूं कि वह मुझे इसमें भी उतना ही प्‍यार देंगे।

थक गई, इसलिए छोड़ा “ससुराल सिमर का”

ससुराल सिमर का सीरियल किसी विवाद के चलते छोड़े जाने के सवाल पर दीपिका ने कहा कि- नहीं, ऐसा बिल्‍कुल नहीं। मैं पिछले छह सालों से उस सीरियल में काम कर रही थी। जब आप एक काम कई सालों तक करते हैं तो आपका दिमाग और शरीर थक जाता है, मैं भी थक गई। इसीलिए मैंने छोड़ा।

फरवरी में करूंगी शादी

दीपिका ने ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी करने के सवाल पर जवाब दिया कि- वह और ब्‍यॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम फरवरी में शादी करेंगे। 

चिकन के कपड़े मेरे फेवरेट हैं

दीपिका को लखनऊ के लोगों का प्‍यार, उनकी मेहमाननवाजी बहुत पसंद है। यहां के टुंडे कवाब और चिकन के कपड़े उनके फेवरेट हैं।

कॉमेडी का एक अलग रंग दिखाएगा “एंटरटेनमेंट की रात”

वहीं शो पर रोशनी डालते हुए स्‍टैंडअप कॉमेडियन मुबीन ने बताया कि- इसमें कॉमेडी का एक अलग अंदाज दिखाई देगा। इसमें नए सेगमेंट, नए कलाकार और एक अलग कंटेंट होगा जिसे दर्शकों पहले नहीं देखा होगा, जो दर्शकों का मनोरंजन करेगा। शो में कलाकारों की जुगलबंदी लोगों को खूब एंटरटेन करेगी।

फिल्‍म में काम करूंगा

जब मुबीन से पूछा गया कि- अगर उन्‍हें सीरियल या फिल्‍म में काम करने का ऑफर आता है तो किसमें काम करना चाहेंगे? तो इस पर जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा, मैं दिल से बताऊं तो फिल्‍म में। मेरी दिली इच्‍छा है कि मैं फिल्‍म में काम करूं और अगर ऑफर आया तो जरूर करूंगा। सीरियल में काम करना मेरे बस की बात नहीं है।

लखनऊ मेरा पसंदीदा शहर है

मुबीन ने में आकर उन्‍हें कैसा लगता है के सवाल पर कहा, यहां उन्‍हें बहुत अच्‍छा, लखनऊ मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है और यहां बार-बार आना मुझे अच्‍छा लगता है। यहां की विरासत, खानपान और लोगों का प्‍यार मुझे बहुत भाता है, यही मुझे बार-बार यहां खींच लाता है।

इस शो में हैं कई फेमस कलाकार

इस कॉमेडी शो में इनके अलावा रवि दुबे, करण वाही, बाल कलाकार- काव्‍य, कियान और दिव्‍यांश, संगीतकार आदित्‍य नारायण, आरजे मलिश्‍का, रघु राम और बलराज सियाल एक साथ नजर आएंगे।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement