Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज

अभिषेक पाण्डेय

लखनऊ।

 

शुक्रवार (28 सितंबर) को नवाबों की नगरी में छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार अर्पित रंका आए। महाभारत में दुर्योधन के किरदार से फेमस होने वाले अर्पित, शुरुआती समय में मॉडल थे। इंडस्ट्री में उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन हार नहीं मानी। आखिरकार उनकी मेहनत और लगन रंग लाई और उनके पास काम की झड़ी लग गई।

 

15 साल पहले यहां लेकर आई किस्मत

अर्पित बताते हैं कि किस्मत उन्हें इस फील्ड में लेकर आई। मॉडलिंग के बाद जब उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा तो पब्लिक ने उन्हें पसंद भी किया। अध्यात्मिक शोज़ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मेरी पर्सनालिटी के अनुसार ये एकदम परफेक्ट हैं। मेरा लुक इन्ही सब चीज़ों के हिसाब से है। उन्होंने कहा- मेरा मानना है कि ऐसे शोज़ काफी चैलेंजिंग होते हैं। इनका लेवल ही बिलकुल अलग होता है। चूंकि, ऐसे धारावाहिक पहले भी प्रसारित हो चुके हैं,इसलिए हमें कुछ नया और अलग करना होता है नहीं तो दर्शकों पर हम अपनी छाप नहीं छोड़ पाएंगे।

छुट्टियां मनाने आऊंगा लखनऊ

अर्पित बताते हैं कि शहर में मेरा ये दूसरा प्रमोशनल विजिट है। काम की वजह से मैं लखनऊ का ज्यादा लुत्फ़ नहीं उठा पाया लेकिन मैं छुट्टियां बिताने यहां आना चाहता हूं। मेरा सपना है कि मैं अपने परिवार के साथ आकर यहां के व्यंजनों का स्वाद लूं। अर्पित कहते हैं कि लखनऊ से बड़ा कुछ नहीं है। यहां की तहज़ीब और खातिरदारी, दुनिया के हर कोने में मशहूर है।            

 

नेगेटिव-पॉजिटिव जैसा कुछ नहीं होता

अर्पित का मानना है कि रोल्स में नेगेटिव-पॉजिटिव जैसा कुछ नहीं होता। अपनी बात को जस्टिफाई करते हुए उन्होंने कहा, “किरदार को जीना ही सबसे अहम होता है। अगर नेगेटिव मान कर किसी चीज़ को किया जाए तो उसमें सक्सेस नहीं मिलती है। ऐसा भी नहीं है कि पॉजिटिव किरदार हमेशा तारीफ बटोरे। काम, काम होता है। उसे मन से किया जाए और जिया जाए, तभी उसमें तरक्की मिलती है।”

“कृष्ण मुझे पर्सनली आशीर्वाद देते हैं”

अर्पित बताते हैं कि कृष्ण से मुझे काफी लगाव रहा है। महाभारत (अर्पित का पुराना शो) में भी कृष्ण थे और ये शो (राधा कृष्ण) तो प्रेम कहानी पर ही बेस्ड है। मुझे लगता है प्रभु मुझे अकेला नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए हमेशा मेरे साथ ही रहते हैं।

 

टीवी इंडस्ट्री विकसित हो रही

बॉलीवुड में डेब्यू के सवाल पर 34 वर्षीय अर्पित ने कहा, “बॉलीवुड सब कुछ नहीं है। टीवी इंडस्ट्री अब काफी विकसित हो चुकी है। आज हर घर में टीवी सेट मौजूद है। हमारा दायरा बढ़ गया है।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement