Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

छोटे पर्दे पर अपने पहले ही शो से पहचान बनाने वाली तन्वी डोगरा गुरुवार को लखनऊ आ पहुंची। यहां उन्होंने अपने डेब्यू शो जीजी मां से जुड़े कुछ एक्सपीरियंस शेयर किये। दि राइजिंग न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ अनछुए पहलुओं पर भी रौशनी डाली। आइये आपको बताते हैं तन्वी की पुरानी लाइफ के बारे में।          

फ़ोन कॉल ने बदली जिंदगी

तन्‍वी इंजीनियर हैं। कैंपस प्‍लेसमेंट के बाद वह पुणे शिफ्ट हो गईं। एक दिन यूं हीं उनके एक दोस्‍त की कॉल आई जो प्रोडक्‍शन में था। उसने ऑडिशन देने को कहा और तन्‍वी नें वीडिया कॉल से ऑडिशन दे भी दिया। इसके बाद किस्‍मत कैसे पलटी ये सबके सामने है।

 

लक और डेस्टिनी की वैल्यू

तन्‍वी की मानें तो यह डेस्टिनी ही थी जिसकी वजह से उन्‍हें स्‍ट्रगल नहीं करना पड़ा। तन्‍वी ने आसपास कई लोगों को देखा जो वर्षों से संघर्ष करते आ रहे हैं लेकिन मुकाम तक न पहुंच पाए। इसमें वह खुद को लकी मानती हैं।

“किक” मिल रही

तन्वी को इस फील्ड में खूब “किक” मिल रही है। ऑफिस वर्क से कहीं ज्यादा रोमांच इस फील्ड में है। एक्टिंग और ऑफिस दोनों में काफी फर्क है। मुझे इस काम में मज़ा आ रहा है। मैं खुद को अब संतुष्‍ट महसूस करती हूं।

रणबीर हैं पहली पसंद

तन्वी की पहली पसंद रणबीर हैं। वो रणबीर के साथ फिल्म करना चाहती हैं। उनका अगला टारगेट फिल्मों में जाना है। एक्ट्रेस में वो प्रियंका चोपड़ा को पसंद करती हैं। बकौल तन्‍वी, प्रियंका हर किरदार में बड़ी आसानी से ढल जाती हैं और उसे जीवंत कर देती हैं।

रिश्तों की अहमियत दर्शाता है “जीजी मां”

शो पर रोशनी डालते हुए तन्वी ने कहा, “प्यार, तकरार और रिश्तों के बीच की अहमियत को देखते हुए बनाया गया है जीजी मां। यह पर्टिकुलर किसी एक ऐज ग्रुप के लिए नहीं है। इसे सभी पसंद कर रहे हैं और उम्‍मीद है आगे भी करते रहेंगे।”

तन्वी का किरदार

शो में तन्वी “फाल्गुनी” का किरदार निभा रहीं हैं। शो यह दर्शाता है कि कैसे एक बड़ी बहन अपनी मां के गुजरने के बाद अपनी छोटी बहन को पलती है। कैसे एक लड़की अपनी बहन को पलने के लिए काम करती है। उसकी खुशियों के लिए अपने सपने जला देती है। फाल्गुनी को अपने बहन का भविष्य संवारने के लिए जिन-जिन चुनौतियों को पार करना होता है, इसी थीम पर बेस्ड है ये शो।   

                              

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement