Abram Shouted At Photographers For No Pictures

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

छोटे पर्दे पर 2007 में "कहे ना कहे" नामक धारावाहिक से अपने करियर की शुरुआत करने वाली क्रिस्टल डिसूज़ा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं। “आहट”, “किस देश में है मेरा दिल”, “बात हमारी पक्की है”, “एक हजारों में मेरी बहना है” और “एक नई पहचान” जैसे टीवी शोज में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं क्रिस्टल इन दिनों कॉमेडी शो “बेलन वाली बहू” में दिखाई दे रही हैं। हाल ही में दिए गये एक इंटरव्यू में क्रिस्टल ने अपनी ज़िन्दगी और करियर के बारे में खुल कर बात की।

लीड के अलावा और कोई रोल नहीं मंजूर

हमेशा लीड रोल निभाने वाली क्रिस्टल कहती हैं कि वे लीड के अलावा और कोई रोल स्वीकारती ही नहीं हूं। उनके अनुसार “इसे मेरी पॉपुलैरिटी और कॉन्फिडेंस दोनों कह सकते हैं। अपने आर्ट और स्किल पर भरोसा होना चाहिए। भरोसा होगा और वेट करोगे तभी वह मिलेगा, जो आप चाहते हो। यहां कॉन्फिडेंस के साथ-साथ पेशेंस भी बहुत जरूरी है। मुझे भी सेकंड लीड रोल ऑफर होते हैं लेकिन मैं बहुत सब्र रखती हूं। जो भी रोल आए, उसे स्वीकारने से बात नहीं बनती।”

पेमेंट से समझौता नहीं

बकौल क्रिस्टल वो कभी पेमेंट से समझौता नहीं करती बल्कि हमेशा ज्यादा ही चार्ज करती हैं।

मुंहफट होने का नुकसान भी उठाती हूं

क्रिस्टल कहती है कि उनको कई बार अपने मुंहफट होने की आदत का बुरा परिणाम भी झेलना पड़ा है। सबको सच्चाई इतनी अच्छी नहीं लगती, लेकिन वे भी थोड़े समय बाद समझते हैं कि यह ऐसी ही है। यह दिल की साफ है, इसलिए बोल देती है।

कुछ अलग तरह से काम करने की कोशिश रहती है

“मैँ अपने आपको हार्डवर्किंग समझती हूं इसलिए मेरे कॅरिअर में कभी गैप नहीं आया। मैंने कभी बहन, बेटी, बहू का किरदार निभाया तो कभी सुपर डांसर जैसा शो भी किया। अब कॉमेडी कर रही हूं। डिफरेंट किरदार निभाने की कोशिश करती हूं। अलग-अलग तरह का रोल ढूंढती हूं।”

वेब सीरीज करने से गुरेज़ नहीं

वेब सीरीज के बढ़ते चलन पर बोलते हुए क्रिस्टल ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री का फ्यूचर वेब सीरीज ही है, ऐसे में उनका अगला स्टेप वेब सीरीज करके डिजिटल वर्ल्ड में जाना ही है। आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि “ऊपर वाले से प्रार्थना करती हूं कि मेरे लिए वेब सीरीज का दरवाजा खोल दे। मुझे सोशल मीडिया और डिजिटल मीडियम बहुत पसंद हैं। इस पर मैं बहुत सक्रिय भी रहती हूं। फेसबुक पर मेरे 4 मिलियन तो इंस्ट्राग्राम पर 3.5 मिलियन फ्लोअर्स हैं। यह मेरे लिए बहुत स्ट्रांग है। मैंने यू-ट्यूब पर अपना एक मेकअप ट्यूटोरियल चैनल भी खोला था।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement